जिला संक्रामक रोग विशेषज्ञ समेत 27 कोरोना संक्रमित

जिला संक्रामक रोग विशेषज्ञ भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही उनकी निजी कार के चालक का भी टेस्ट कराया गया तो वह भी कोरोना पॉजिटिव निकला है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 12:13 AM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:05 AM (IST)
जिला संक्रामक रोग विशेषज्ञ समेत 27 कोरोना संक्रमित
जिला संक्रामक रोग विशेषज्ञ समेत 27 कोरोना संक्रमित

जेएनएन, बदायूं : जिला संक्रामक रोग विशेषज्ञ भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही उनकी निजी कार के चालक का भी टेस्ट कराया गया तो वह भी कोरोना पॉजिटिव निकला है। उसके संपर्क वालों की भी तलाश की जा रही है। इसके अलावा जिला कारागार में पांच लोग संक्रमित निकले हैं तो इस्लामनगर में तीन, वजीरगंज में एक उसहैत में सात संक्रमित सामने आए हैं। शहर के मुहल्ला शहबाजपुर में तीन, नेकपुर में एक, गद्दी चौक पर दो, सय्यदबाड़ा, मीराजी चौकी, चित्रांस नगर, बाबा कालोनी और गांधी नगर में एक-एक कोरोना संक्रमित निकला है। इन सभी इलाकों को हॉटस्पॉट घोषित किए जाने की कार्रवाई की जा रही है। जिला संक्रामक रोग विशेषज्ञ की ड्यूटी कोरोना सर्विलांस सेल में चल रही थी। उनका कुछ समय पहले भी सैंपल लिया गया था, लेकिन उस वक्त उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। तीन दिन पहले उनकी तबीयत खराब हुई तो उनका कोरोना टेस्ट किया गया। इस बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो परिवार के अन्य लोगों की सैंपलिग के बाद उनको राजकीय मेडिकल कॉलेज में देर रात भर्ती कराया गया। इसके साथ ही उनके निजी चालक की रिपोर्ट संक्रमित आने से उसके संपर्क वालों की भी तलाश की जा रही है।

इंसेट ..

किसऊआ गांव हॉटस्पॉट एरिया घोषित

संसू, सिलहरी : ब्लॉक जगत के गांव किसरुआ निवासी एक युवक हरियाणा में नौकरी करता है। वह मंगलवार को घर के लिए लौटा तो प्रधान पुत्र ने उसकी एंटीजन किट से कोरोना जांच कराई। जांच में वह कोरोना संक्रमित निकला। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार को गांव पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम व पुलिस ने हॉटस्पॉट एरिया में बांस बल्ली लगाकर सील कर दिया है। वहीं ब्लॉक सलारपुर क्षेत्र के गांव मलिकपुर में एक व्यक्ति नोएडा से आया था। वह एंटीजन किट से हुई जांच में संक्रमित पाया गया। सीएचसी प्रभारी डॉ. ख्यालीराम राठौर ने बताया, नोएडा से आए व्यक्ति की गांव में प्रवेश होने से पहले ही कोरोना जांच की गई थी। जिसमें वह संक्रमित मिला। उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया है। इंसेट .. इस्लामनगर के संक्रमित भेजे कोविड एल वन

संसू, इस्लामनगर : कस्बे में भी कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार को मुहल्ला हाता में स्वास्थ्य विभाग की ओर से रैपिड एंटीजन किट से लोगों की जांच कराई गई जिसमें तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। उनको कोविड एल वन अस्पताल आश्रय स्थल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी