पिकअप की चपेट में आने से युवक की मौत

अहरौला थाना क्षेत्र के कोतवालीपुर गांव के समीप गुरुवार की सुबह पिकअप की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में उसका छोटा भाई

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 06:32 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 06:32 PM (IST)
पिकअप की चपेट में आने से युवक की मौत
पिकअप की चपेट में आने से युवक की मौत

जागरण संवाददाता, अहरौला (आजमगढ़) : अहरौला थाना क्षेत्र के कोतवालीपुर गांव के समीप गुरुवार की सुबह पिकअप की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में उसका छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि मासूम पुत्र हादसे में बाल-बाल बच गया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

अहरौला थाना क्षेत्र बहेरा गांव निवासी 25 वर्षीय शीत बसंत चौहान पुत्र स्व. दयाराम की एक माह की मासूम बेटी पीलिया के बीमारी से ग्रसित है। वह अपने छोटा भाई 17 वर्षीय सुरेंद्र चौहान के साथ गुरुवार की सुबह लगभग सात बजे बेटा का झाड़-फूंक कराने के बाद साइकिल से घर वापस आ रहे थे। रास्ते में गांव के समीप वे पहुंचे थे। उसी दौरान सामने से आ रही पिकअप की चपेट में आ गए। दुर्घटना में दोनों भाई घायल हो गए। वहीं मासूम बेटा छटक कर दूर उपले के ढेर पर गिरने से वह बाल-बाल बच गया। सुरेंद्र को अतरौलिया सीएचसी पर भर्ती कराया गया है। शीत बसंत की हालत गंभीर देख परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल आ रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौत की खबर जब परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी बबीता का रो-रो कर बुरा हाल है। मृत युवक तीन भाइयों में बड़ा था। उसके एक पुत्र व एक पुत्री हैं। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी