ट्रक के धक्के से पत्नी की मौत, पति व बेटा घायल

(आजमगढ़) : जिला मुख्यालय से रानी की सराय की ओर जा रहे बाइक सवार दंपत्ति को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया। घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पति व उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों का निजी चिकित्सालय में इलाज कराया जा रहा है। घटना शुक्रवार की देरशाम रानी की सराय थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित स्टेड बैंक के पास की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Nov 2018 08:29 PM (IST) Updated:Fri, 30 Nov 2018 08:29 PM (IST)
ट्रक के धक्के से पत्नी की मौत, पति व बेटा घायल
ट्रक के धक्के से पत्नी की मौत, पति व बेटा घायल

जासं, रानी की सराय (आजमगढ़) : जिला मुख्यालय से रानी की सराय की ओर जा रहे बाइक सवार दंपती को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया। घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई तथा पति व उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों का निजी चिकित्सालय में इलाज कराया जा रहा है।

घटना शुक्रवार की देर शाम रानी की सराय थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित स्टेट बैंक के पास की है। शहर कोतवाली क्षेत्र के ककरहटा ग्राम निवासी शेख एकलाख (42) की शादी रानी की सराय थाना क्षेत्र के सोनवारा गांव में हुई है। वह अपने पत्नी निसार (40) के साथ अपने ससुराल में रहता है। गुरुवार की सुबह वह किसी कार्यवश अपनी पत्नी व ढाई वर्षीय पुत्र के साथ मोटरसाइकिल से जिला मुख्यालय आया था। शुक्रवार की देर शाम वह अपने ससुराल सोनवारा जा रहा था। बाइक सवार तीनों जैसे ही रानी की सराय कस्बा के स्टेट बैंक के समीप पहुंचे कि पीछे से आ रहे गेहूं लदे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। इससे बाइक पलट गई। निसार ट्रक के नीचे आ गई और उस पर से ट्रक का पहिया गुजर गया। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसका ढाई वर्षीय पुत्र व पति एखलाक गंभीर रूप से घायल हो होकर दूर जा गिरे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को अपने हिरासत में ले लिया और घायलों को आननफानन चिकित्सालय ले गई।

chat bot
आपका साथी