राशन दुकान आवंटन को लेकर हंगामा

जासं संजरपुर (आजमगढ़) मार्टीनगंज तहसील क्षेत्र के कौरागहनी गांव में शुक्रवार को सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान (कोटा) आवंटन के दौरान ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा कर रहे ग्रामीणों ने मांग किया कि खुली बैठक कर ही कोटे की दुकान आवंटित किया जाए। वहीं हंगामे की स्थिति देखकर अधिकारियों ने बैठक स्थगित कर चले गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Oct 2019 04:21 PM (IST) Updated:Fri, 11 Oct 2019 04:21 PM (IST)
राशन दुकान आवंटन को लेकर हंगामा
राशन दुकान आवंटन को लेकर हंगामा

जासं, संजरपुर (आजमगढ़) : मार्टीनगंज तहसील क्षेत्र के कौरागहनी गांव में शुक्रवार को सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान आवंटन के लिए बुलाई गई बैठक के दौरान मतदान की प्रक्रिया को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा कर रहे ग्रामीणों ने मांग किया कि बैठक में ग्रामीणों का हाथ उठवाकर जिसके पक्ष में ज्यादा लोग हों उसे दुकान आवंटित किया जाए, जबकि एक पक्ष गुप्त मतदान की बात कर रहा था। हंगामे की स्थिति देखकर अधिकारियों ने बैठक स्थगित कर दिया और वापस चले गए।

कौरागहनी गांव में सरकारी सस्ते की दुकान का आवंटन किया जाना है। इसे लेकर प्राथमिक विद्यालय प्रथम में खुली बैठक हुई। बैठक में पर्यवेक्षक एडीओ कोआपरेटिव प्रमोद कुमार सिंह व ग्राम विकास अधिकारी राम पलट सहित कई कर्मचारी उपस्थित थे। शांति व्यवस्था के लिए दीदारगंज थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार सिंह व सरायमीर थाना प्रभारी शेर सिंह तोमर मय फोर्स मौजूद रहे। मतदान प्रक्रिया शुरू हुई तो प्रधान पति द्वारा गुप्त मतदान कराने की मांग की गई। अधिकारियों ने भी सहमति जता दी। अधिकारियों की बात सुन ग्रामीण भड़क उठे और खुले मतदान से दुकान आवंटन की मांग करने लगे। ग्रामीणों ने एसडीएम मार्टीनगंज को तत्काल मौके पर बुलाने की मांग की लेकिन वह नहीं आ सके। ग्रामीणों का हंगामा देखकर अधिकारियों ने बैठक स्थगित कर 15 अक्टूबर को दोबारा प्राथमिक विद्यालय कौरागहनी में बैठक कराने को कहा।

chat bot
आपका साथी