सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत, एक घायल

रानी की सराय क्षेत्र के जगरनाथ सराय के समीप शुक्रवार को दिन में ट्रेलर के चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी व दो बच्चे बाल-बाल बच गए। देवगांव क्षेत्र के धरांग मोड़ के समीप कार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 04:11 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 04:11 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत, एक घायल
सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : जिले में अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई। रानी की सराय क्षेत्र के जगरनाथ सराय के समीप शुक्रवार को दिन में एक युवक की ट्रेलर की चपेट में आने से मौत हो गई। इससे पूर्व गुरुवार रात लालगंज कोतवाली क्षेत्र में लक्जरी कार के पलट जाने से दो लोग घायल हो गए थे, जिसमें चंदौली के चहनिया निवासी युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसों में महिला उसके दो बच्चे बाल-बाल बच गए।

रानी की सराय : निजामाबाद क्षेत्र के डोडोपुर गांव निवासी अनीश (40) पुत्र लतीफ की साली की ससुराल मुबारकपुर क्षेत्र के लोहरा गांव में स्थित है। अनीश अपनी पत्नी व बच्चों के साथ बाइक से साली के ससुराल गए थे। वहां से शुक्रवार को दिन में करीब 11 बजे साली के ससुराल से पत्नी व बच्चों के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। रानी की सराय क्षेत्र के जगरनाथ सराय के समीप पहुंचे। उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर के चपेट में आ जाने से अनीश की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में उनकी पत्नी व दोनों बच्चे बाल-बाल बच गए। युवक के मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

लालगंज : देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज-भीरा मार्ग पर स्थित धरांग मोड़ के समीप गुरुवार की रात को कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार हारुन (30) पुत्र हदीस व मिथलेश (20) पुत्र गोपाल सिंह घायल हो गए। दोनों को पुलिस ने लालगंज सीएचसी पर भेजवाया। दोनों की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वाराणसी पहुंचने पर डाक्टर ने हारुन को मृत घोषित कर दिया। हारुन चंदौली जिले के चहनिया गांव के निवासी थे। मिथिलेश का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। वह देवगांव कोतवाली अंतर्गत चेवार पैडहा गांव के हैं। दुर्घटनाग्रस्त कार मार्टीगंज ब्लाक प्रमुख उद्धव सिंह उर्फ सोनू सिंह की बतायी गई है।

chat bot
आपका साथी