दूसरे दिन भी नहीं मिली दो थाना क्षेत्रों के बीच डूबी बालिका

जागरण संवाददाता रौनापार (आजमगढ़) पुलिस कितनी संवेदनशील है इसका नमूना देखना है तो रौ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 10:46 PM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 10:46 PM (IST)
दूसरे दिन भी नहीं मिली दो थाना क्षेत्रों के बीच डूबी बालिका
दूसरे दिन भी नहीं मिली दो थाना क्षेत्रों के बीच डूबी बालिका

जागरण संवाददाता, रौनापार (आजमगढ़) : पुलिस कितनी संवेदनशील है, इसका नमूना देखना है तो रौनापार थाने पहुंचिए। घाघरा नदी की धारा में बही एक बालिका को ढूंढ़ने की बजाए दो थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई है। दूसरे दिन भी बालिका का पता न चलने से परिवार में कोहराम मचा है।

गोरखपुर जिले के गोला थाना क्षेत्र के ग्राम रतनपुरा निवासी बृजेश की नौ वर्षीय पुत्री अंशिका गुरुवार को सुबह नदी पार करने के दौरान नाव से गिरी तो घाघरा नदी की धारा में बहने लगी। लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वह तीव्र धारा में बह गई। गुरुवार से ही पुलिस और ग्रामीण उसे खोजने की कोशिश कर रहे हैं। घाघरा नदी का आधा हिस्सा गोरखपुर और आधा आजमगढ़ में प्रवाहित होता है। जिस स्थान पर अंशिका नाव से गिरी उस स्थल को रौनापार पुलिस गोला थाने का क्षेत्र में बता रही है, जबकि गोला के पुलिसकर्मी रौनापार का हिस्सा बता रहे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि क्षेत्र के विवाद में दोनों थाने की पुलिस खोजबीन में हीलाहवाली कर रही है। थानाध्यक्ष रौनापार नवल किशोर सिंह ने बताया कि घटना गोला थाना क्षेत्र में हुई है। वहां की पुलिस बालिका को खोजने में लगी है, मैं भी अपने स्तर से प्रयास कर रहा हूं।

मुबारकपुर में पूजा के दौरान पकड़ा गया मनचला

जागरण संवाददाता, मुबारकपुर (आजमगढ़) : छठ पर्व पर होने वाली भीड़ में इस बार प्रशासन की सख्ती के चलते अव्यवस्था नहीं के बराबर दिखी लेकिन मनचले अपनी आदत से बाज नहीं आए। थाने के सामने स्थित पोखरे पर लगे छठ मेले की ड्यूटी में तैनात लोहरा चौकी इंचार्ज ने मेले में घूमकर महिलाओं पर फब्तियां कसते एक मनचले को धर दबोचा। फिलहाल कोई लिखित कार्रवाई नहीं की गई थी।

chat bot
आपका साथी