वाह रे जिम्मेदार .. सैंपल लेने के बाद भी नहीं किया क्वारंटाइन

(आजमगढ़) वाह रहे जिम्मेदार अब तो लापरवाही की पराकाष्ठा ही पार कर दी। एंबुलेंस चालक की कोरोना जांच के लिए सैंपल लेकर क्वारंटाइन करने की जगह उससे काम लेता रहा। न जाने इस छोटी सी लापरवाही के चलते कितने लोगों की जान खतरे में पड़ सकती है। फिलहाल यह तो भविष्य के गर्भ में है कि अब तक एंबुलेंस चालक के संपर्क में आकर लोग संक्रमित हुए होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 May 2020 07:26 PM (IST) Updated:Fri, 22 May 2020 06:06 AM (IST)
वाह रे जिम्मेदार .. सैंपल लेने के बाद भी नहीं किया क्वारंटाइन
वाह रे जिम्मेदार .. सैंपल लेने के बाद भी नहीं किया क्वारंटाइन

जासं, चक्रपानपुर (आजमगढ़) : वाह रे जिम्मेदार, अब तो लापरवाही की पराकाष्ठा ही पार कर दी। एंबुलेंस चालक की कोरोना जांच के लिए सैंपल लेकर क्वारंटाइन करने की जगह उससे काम लेता रहा। न जाने इस छोटी सी लापरवाही के चलते कितने लोगों की जान खतरे में पड़ सकती है। फिलहाल यह तो भविष्य के गर्भ में है कि अब तक एंबुलेंस चालक के संपर्क में आकर लोग संक्रमित हुए होंगे।

जहानागंज ब्लाक के नेतपुर गांव निवासी 35 वर्षीय युवक मुंबई से कुछ दिन पूर्व ट्रक से अपने घर पहुंचा था। जिनकी कोरोना से मौत हो गई। युवक के मौत के बाद संपर्क में आए कई लोगों का सैंपल लिया गया था। जिसमें एंबुलेंस चालक का भी शामिल था। सैंपल लेने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग ने चालक को क्वारंटाइन नहीं कराया। नतीजा यह रहा कि चालक भी कोरोना पॉजिटिव हो गया। विभाग की इस लापरवाही की इस लापरवाही से एंबुलेंस चालक में रोष है।

chat bot
आपका साथी