यूपी फुटबाल टीम कैंप में अमरोहा के फरहान का चयन

जागरण संवाददाता, अमरोहा: आगामी 30 नवंबर से कटक में होने वाली डॉ. बीसी राय ट्रॉफी में शिरकत करने वाली प्रदेश की अंडर-19 फुटबाल टीम के कैंप के लिए अमरोहा के खिलाड़ी मोहम्मद फरहान का चयन किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 10:40 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 10:40 PM (IST)
यूपी फुटबाल टीम कैंप में अमरोहा के फरहान का चयन
यूपी फुटबाल टीम कैंप में अमरोहा के फरहान का चयन

अमरोहा : आगामी 30 नवंबर से कटक में होने वाली डॉ. बीसी राय ट्रॉफी में शिरकत करने वाली प्रदेश की अंडर-19 फुटबाल टीम के कैंप के लिए अमरोहा के खिलाड़ी मोहम्मद फरहान का भी चयन किया गया है। फरहान के चयन से परिजनों में खुशी का माहौल है।

मूल रूप से जोया के गांव टिकिया निवासी पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान पाशा के बेटे मोहम्मद फरहान दिल्ली में जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं। इसके साथ ही वह फुटबाल के खिलाड़ी भी हैं। वर्तमान में उनका परिवार अमरोहा के मुहल्ला कल्याणपुरा में रहता है। दो साल पहले वह दिल्ली की जूनियर फुटबाल टीम के सदस्य रहे। अब वह अलीगढ़ फुटबाल क्लब की तरफ से खेल रहे हैं।

आगामी 30 नवंबर से उड़ीसा के कटक में डॉ. बीसी रॉय ट्राफी फुटबाल प्रतियोगिता होगी। इस प्रतियोगिता में देश के सभी राज्यों की अंडर-19 टीम शिरकत करेंगी। इसके लिए उत्तर प्रदेश की टीम के चयन की तैयारियां चल रही हैं। टीम के चयन के लिए एसोसिएशन ने प्रदेश के 25 खिलाड़ियों की चयन किया है। इनमें मोहम्मद फरहान भी शामिल हैं। इन सभी खिलाड़ियों का कैंप बरेली में चल रहा है। जहां पर खिलाड़ियों को अभ्यास कराया जा रहा है। मोहम्मद फरहान के कैंप में चयन होने से परिजनों में खुशी का माहौल है।

बता दें कि दो साल पहले तमिलनाडु के त्रिपुर में हुई जूनियर फुटबाल चैंपियनशिप में मोहम्मद फरहान मैन आफ द सीरीज रहे थे। कैंप के बाद टीम में चयन होने को लेकर वह पूरी तरह से आश्वस्त हैं। पिता रिजवान पाशा बताते हैं कि फरहान के टीम में चयन को लेकर वह आश्वस्त हैं। कैंप में जगह बनाई है तो फरहान टीम के 20 खिलाड़ियों में भी जगह बनाने में कामयाब रहेंगे।

chat bot
आपका साथी