छापा मारकर एक कुंतल मीट पकड़ा

नगर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापा मार कर वहां से एक कुंतल मीट पकड़ लिया। जबकि मीट तस्कर भागने में कामयाब रहे। बताया जा रहा है

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 10:37 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 10:37 PM (IST)
छापा मारकर एक कुंतल मीट पकड़ा
छापा मारकर एक कुंतल मीट पकड़ा

अमरोहा : कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक खंडहर में छापा मार कर वहां से एक कुंतल मीट पकड़ लिया। मीट तस्कर भागने में कामयाब रहे। बताया जा रहा है कि फैक्ट्री से लाए जाने वाले मीट को यहां मिलावट कर दुकानों पर सप्लाई किया जाता था। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मामला रविवार रात नगर कोतवाली के मुहल्ला नल नई बस्ती का है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मुहल्ला नल नई बस्ती में एक खंडहर में मवेशी का कटान किया गया है। वहां मीट रखा है। उस मीट को कुछ लोग बरेली फैक्ट्री से लाए जाने वाले लाइसेंसी मीट में मिलाकर दुकानों पर बेचने का काम कर रहे हैं। सूचना पाकर पुलिस ने बताए गए खंडहर पर छापा मार दिया। वहां पर तीन लोग मौजूद थे। पुलिस को देख कर वह भाग निकले।

मौके से पुलिस ने लगभग एक कुंतल मीट बरामद कर लिया। इस कार्रवाई से मुहल्ले में हड़कंप मचा रहा। बाद में पुलिस ने पशु चिकित्साधिकारी की मौजूदगी में मीट को नष्ट करा दिया है। इस मामले में अज्ञात मीट तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी