बुखार ने ली चौकीदार की जान

कोतवाली हसनपुर के गांव सिरसा गुर्जर निवासी चैकीदार की बुखार से मौत हो गई। मृतक टीबी के रोग से भी ग्रस्त था। गांव निवासी रोहताश ¨सह 35 वर्ष गांव का चैकीदार था। वह टीबी का रोगी था। पिछले कई दिन से उसे बुखार आ रहा था। परिजन जनपद बुलंदशहर के बुगरासी कस्बे से उसका इलाज करा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 10:46 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 10:46 PM (IST)
बुखार ने ली चौकीदार की जान
बुखार ने ली चौकीदार की जान

रूखालू : गांव सिरसा गुर्जर निवासी कोतवाली हसनपुर के चौकीदार की बुखार से मौत हो गई। मृतक टीबी रोग से भी ग्रसित था।

गांव निवासी रोहताश ¨सह (35) गांव का चौकीदार था। वह टीबी का रोगी था। पिछले कई दिन से उसे बुखार आ रहा था। परिजन जनपद बुलंदशहर के बुगरासी कस्बे में उसका इलाज करा रहे थे। रविवार को तड़के चार बजे उसकी घर पर मौत हो गई। मृतक ने अपने पीछे पत्नी के अलावा चार पुत्र व एक पुत्री को छोड़ा है। चौकीदार की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा है। गमगीन माहौल में रविवार को उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

हसनपुर के डगरौली में बुखार से युवक की मौत

पिछले कई दिन से आ रहा था बुखार

जागरण संवाददाता, हसनपुर सीएचसी क्षेत्र के मलवाली डगरौली गांव में बीती रात बुखार ने एक युवक की जान ले ली।

गांव निवासी किसान नन्हे ¨सह के बेटे होशियार ¨सह (19) को पिछले कई दिन से बुखार आ रहा था। वह गांव में ही दवाई लेकर खा रहा था लेकिन दवाई खाने से कोई लाभ नहीं हुआ। शनिवार की रात को घर पर ही होशियार की मौत हो गई। जवान बेटे की मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के गमगीन माहौल में रविवार को अंतिम संस्कार कर दिया है। उधर ग्राम प्रधान नरेश कुमार ने बताया कि गांव में बुखार का प्रकोप बढ़ रहा है। दर्जनों लोग बुखार की चपेट में हैं। उन्होंने गांव में कैंप लगवाकर बुखार पीड़ितों को दवाई दिलाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी