छत से गिरे किसान की अस्पताल में मौत

ढक्का मोड़ थाना सैदनगली के फिरोजाबाद गांव में छत से गिरकर जख्मी एक किसान चार दिन अस्पताल में जिदगी व मौत की जंग लड़ने के बाद जिदगी से हार गया। गुरुवार की रात को मेरठ के एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई। गांव निवासी महेश सिंह 45 वर्ष 12 मई की रात को छत पर सोते समय लघुशंका के लिए उठने के दौरान छत से गिरकर जख्मी हो गया था। परिजन उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पहले मुरादाबाद तथा बाद में मेरठ ले गए। बीती रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गृहस्वामी की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक ने अपने पीछे पत्नी के अलावा चार बच्चों को छोड़ा है। परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 May 2019 11:10 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2019 11:10 PM (IST)
छत से गिरे किसान की अस्पताल में मौत
छत से गिरे किसान की अस्पताल में मौत

ढक्का मोड़: थाना सैदनगली के फिरोजाबाद गांव में छत से गिरकर जख्मी किसान चार दिन अस्पताल में जिदगी व मौत की जंग लड़ने के बाद जिदगी से हार गया। गुरुवार की रात को मेरठ के एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

गांव निवासी महेश सिंह 12 मई की रात को छत पर सोते समय लघुशंका के लिए उठने के दौरान नीचे गिरकर जख्मी हो गए। परिजन उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद मुरादाबाद तथा बाद में मेरठ ले गए। बीती रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। गृहस्वामी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक ने अपने पीछे पत्नी के अलावा चार बच्चों को छोड़ा है। परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी