जाम की गिरफ्त में रहा चौपला

गजरौला : शहर वासियों को नेशनल हाईवे से जुड़े चौपला पर जाम के झाम से भी जूझना पड़ा। पूर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Nov 2017 07:37 PM (IST) Updated:Tue, 07 Nov 2017 07:37 PM (IST)
जाम की गिरफ्त में रहा चौपला
जाम की गिरफ्त में रहा चौपला

गजरौला : शहर वासियों को नेशनल हाईवे से जुड़े चौपला पर जाम के झाम से भी जूझना पड़ा। पूरे दिन चौतरफा जाम की समस्या बनी रही। दूर तक वाहनों की लंबी लाइन पहुंचने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

मंगलवार को गजरौला में नेशनल हाईवे स्थित चौपला जाम की गिरफ्त में आ गया। यहां पर सुबह से ही ट्रैफिक का आवागमन बढ़ते ही जाम लग गया था। चौराहे पर चारों तरफ से वाहन फंसने से पूरी तरह से चौतरफा जाम लग गया। ऐसे में दिल्ली से मुरादाबाद, मुरादाबाद से दिल्ली जाने वाले वाहनों के साथ हसनपुर और गजरौला बस्ती की तरफ से आने वाले वाहन भी जाम में फंस गए।

चार पहिया वाहनों की बात छोड़िये दो पहिया वाहन तक आगे नहीं बढ़ पा रहे थे। आलम यह था कि वाहनों की लाइन हाईवे पर जुबिलेंट फैक्ट्री तक, मंडी धनौरा मार्ग पर रेलवे ओवरब्रिज तक और हसनपुर रोड पर अल्लीपुर तक पहुंच गईं। इस कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

चौपला चौकी पुलिस जाम खुलवाने को प्रयास करती रही, लेकिन चौपला पर दिल्ली जाने के लिए रोडवेज बसों को बीच सड़क पर रोकने, सवारी बैठाने और उतारने से पुलिस को परेशानी आ रही थी। इस कारण वाहन काफी देर फंस कर ही आगे खिसक पा रहे थे। करीब ढाई घंटे तक यह समस्या बनी रही थी।

chat bot
आपका साथी