सड़क हादसे में बिजनौर निवासी बीएड के छात्र की मौत

बछरायूं अज्ञात वाहन ने बाइक सवार बीएड के छात्र को टक्कर मार दी। हादसे में घायल होने से उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Jun 2020 11:23 PM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2020 11:23 PM (IST)
सड़क हादसे में बिजनौर निवासी बीएड के छात्र की मौत
सड़क हादसे में बिजनौर निवासी बीएड के छात्र की मौत

बछरायूं : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार बीएड के छात्र को टक्कर मार दी। परिणाम स्वरूप गंभीर रूप से घायल हुए छात्र की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शिनाख्त होने पर परिजनों को घटना की सूचना दी है। इससे स्वजनों में कोहराम मच गया।

दुर्घटना थाना क्षेत्र के गांव जोगीपुरा के निकट गजरौला बाईपास मार्ग की है। यहां जनपद बिजनौर के थाना चांदपुर अंतर्गत गांव रायपुर खुर्द निवासी गौरव (22) पुत्र सत्य प्रकाश बाइक से गजरौला जा रहा था। यहां धनौरा की तरफ से आ रही बोलेरो कार ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। परिणाम स्वरूप युवक सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

शोर शराबा मचाने पर आसपास मौजूद लोग मदद को दौड़ पड़े। पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। आनन-फानन में छात्र को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मंडी धनौरा लाया गया। चिकित्सक ने परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर इसकी सूचना स्वजनों को दी है। इससे उनमें कोहराम मच गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं स्वजनों में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है।

थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया सड़क हादसे में बिजनौर निवासी एक छात्र की मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसे के जिम्मेदार वाहन को तलाश जा रहा है।

chat bot
आपका साथी