एटीएम मशीन से छेड़छाड़, बैटरी चोरी

शहर में एक टाटा इंडिकेश की एटीएम मशीन तोड़कर कैश चोरी का प्रयास किया गया। शनिवार रात चोरों ने मशीन में तोड़फोड़ करते हुए सीसी टीवी कैमरा को क्षतिग्रस्त कर डाला। इसके अलावा 6 बैट्री चोरी कर ले गए। हालांकि चोर कैश चोरी करने में सफल नहीं हो पाए। इंडिकेश कंपनी के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच जानकारी कर पुलिस को अवगत करा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Aug 2018 10:52 PM (IST) Updated:Sun, 19 Aug 2018 10:52 PM (IST)
एटीएम मशीन से छेड़छाड़, बैटरी चोरी
एटीएम मशीन से छेड़छाड़, बैटरी चोरी

गजरौला : शहर में एक टाटा इंडिकेश की एटीएम मशीन तोड़कर कैश चोरी का प्रयास किया गया। सीसी टीवी कैमरा क्षतिग्रस्त कर चोर 6 बैटरी चोरी कर ले गए। हालांकि चोर कैश चोरी करने में सफल नहीं हो पाए।

मोहल्ला बस्ती स्थित उप डाकघर के पास टाटा इंडिकेश कंपनी का एटीएम है। यहां से रोजाना विभिन्न बैंकों के सैंकड़ो ग्राहक एटीएम से रुपये निकालते हैं। शनिवार की रात चोरों ने एटीएम को निशाना बना लिया। चोरों ने उसमें घुसकर बाहर से पहले शटर गिराया फिर चोरी का प्रयास किया। सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया। इसके बाद लोहे के किसी धारदार हथियार से मशीन को तोड़ने की कोशिश की, मशीन कई स्थानों से क्षतिग्रस्त हो गई, हालांकि चोर उसमें से कैश निकालने में सफल नहीं हो पाए। चोरों ने एटीएम में रखी इन्वर्टर की छह बैटरी साफ कर दीं। रविवार सुबह बराबर वाली दुकान के स्वामी ने एटीएम कंपनी के अफसरों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद कंपनी के कर्मचारी सतपाल ¨सह मौके पर पहुंचे और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि किसी भी एटीएम से चोरी के प्रयास का मामला जानकारी में नहीं है। फिर भी यदि ऐसा हुआ है तो जांच पड़ताल की जाएगी।

chat bot
आपका साथी