पुलवामा हमले के विरोध में बंद रही मंडी

जागरण संवाददाता अमरोहा पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए व्यापारियों ने शुक्रवार को मंडी बंद रखी। सब्जी गुड़ व फल व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान नहीं खोले। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि इस हमले का शीघ्र बदला लिया जाना चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 10:52 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 10:52 PM (IST)
पुलवामा हमले के विरोध में बंद रही मंडी
पुलवामा हमले के विरोध में बंद रही मंडी

अमरोहा : पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए व्यापारियों ने शुक्रवार को मंडी बंद रखी। सब्जी, गुड़ व फल व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान नहीं खोले। पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। केंद्र सरकार से मांग की इस हमले का शीघ्र बदला लिया जाना चाहिए।

बता दें व्यापारियों ने चार दिन पहले ही अमरोहा मंडी को बंद करने का एलान कर दिया था। पुलवामा हमले के विरोध में शुक्रवार को अमरोहा मंडी पूरी तरह से बंद रही। हालांकि पूर्व में हुए एलान के चलते खुदरा दुकानदारों ने पहले ही मंडी से खरीदारी कर ली थी। शुक्रवार सुबह व्यापारी मंडी तो पहुंचे लेकिन अपने प्रतिष्ठान नहीं खोले। सब्जी यूनियन, फल यूनियन व गुड़ खांडसारी व्यापार कमेटी के साथ ही किसान भी इस बंद में शामिल रहे।

यहां व्यापारियों को संबोधित करते हुए राजेंद्र सैनी ने कहा पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का जवाब केंद्र सरकार को जल्दी ही देना चाहिए। व्यापारियों ने शहीद जवानों की याद में मौन धारण किया तथा उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। गुड़ खांडसारी व्यापार कमेटी ने भी केंद्र सरकार से हमले का बदला लिए जाने की मांग की।

इस मौके पर जगदीश सैनी, सर्वेश सैनी, गजेंद्र सैनी, फारूख खां, पप्पन खां, उमर खां, गुड्डू सैनी, राजेश सैनी, र¨वद्र सैनी, उमेश सैनी, हिमांशु सैनी, अमजद पाशा, शकील अहमद, मोहम्मद आलम, अर्जुन चौहान, नवनीत माहेश्वरी, शुभम जैन, ओमप्रकाश चौहान, राजकुमार गोयल, विजेंद्र गुप्ता, अजय ¨सह, सुमित गोयल, समीर अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी