वेव शुगर मिल में दूसरे दिन मिले 27 संक्रमित

मंडी धनौरा: वेव शुगर मिल में कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ता जा रहा है। शनिवार को मिली जांच रिपोर्ट मे

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2020 07:32 PM (IST) Updated:Sat, 17 Oct 2020 07:32 PM (IST)
वेव शुगर मिल में दूसरे दिन मिले 27 संक्रमित
वेव शुगर मिल में दूसरे दिन मिले 27 संक्रमित

मंडी धनौरा: वेव शुगर मिल में कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ता जा रहा है। शनिवार को मिली जांच रिपोर्ट में 27 और लोग संक्रमित मिले हैं। दो दिन में शुगर मिल की कॉलोनी में 85 लोग संक्रमित मिल चुके हैं। इधर विभाग के आला अधिकारियों की मौजूदगी में 123 नमूने जांच के लिए और लिए गए हैं।

क्षेत्र में कोरोना संक्रमण जोरों पर चल रहा है। शहर से चंद किलोमीटर की दूरी पर स्थित वेव शुगर मिल में शुक्रवार को आरटीपीसी जांच में 58 लोग संक्रमित मिले थे। इसके बाद शनिवार को मिली आरटीपीसीआर की जांच में 27 और लोग शुगर मिल में संक्रमित पाए गए हैं। दो दिन में 85 लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने से मिल प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग परेशानी में आ गया है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के नोडल अधिकारी डॉ अशोक कुमार सुबह से ही मिल में डेरा डाले रहे।

उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के साथ मिलकर यह से 123 लोगों के नमूने जांच के लिए लिए हैं। उधर कोरोना संक्रमित मिले कुछ लोगों को विभाग ने होम आइसोलेट कराया है। कुछ को आइसोलेशन सेंटर भेजा गया है। वहीं पूरी कॉलोनी के हर घर को लगातार तीन दिन तक सैनिटाइज कराए जाने के निर्देश नोडल अधिकारी द्वारा दिए गए हैं। सरकारी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ अमोल कुमार ने बताया कि वेव शुगर मिल के कुछ संक्रमित मिले लोगों को होम आइसोलेट कराया गया है। कुछ को आइसोलेशन सेंटर भेजा जा रहा है। वेव से चंद कदमों की दूरी पर स्कूल अभिभावकों में बड़ी बेचैनी मंडी धनौरा: कोरोना का कंटेनमेंट जोन बने वेव शुगर मिल से चंद कदमों की दूरी पर अंग्रेजी माध्यम का स्कूल स्थित है। वहीं यहां पुलिस चौकी व औद्योगिक इकाइयां स्थित है। सरकारी गाइड लाइन के अनुसार आगामी दिनों में स्कूल खोले जाने की तैयारियां की जा रही है। शुगर मिल में इतनी बड़ी तादाद में संक्रमित पाए जाने के बाद अभिभावकों में बेचैनी बढ़ गई है।

chat bot
आपका साथी