फ्रेंचाइजी मालिक से लूट का एक आरोपित गिरफ्तार

साढ़े तीन लाख की लूट समेत पांच घटनाओं को पुलिस ने किया राजफास। घटना में शामिल एक आरोपित को पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 11:03 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 06:20 AM (IST)
फ्रेंचाइजी मालिक से लूट का एक आरोपित गिरफ्तार
फ्रेंचाइजी मालिक से लूट का एक आरोपित गिरफ्तार

अंबेडकरनगर : भीटी थाना क्षेत्र में फ्रेंचाइजी मालिक से हुए साढ़े तीन लाख की लूट समेत पांच घटनाओं का राजफास करने का दावा पुलिस ने किया है। घटना में शामिल एक आरोपित को पुलिस ने 72 हजार नकद, बैग व घटना में प्रयुक्त बिना नंबर प्लेट की पल्सर बाइक, पिस्टल व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफल हुई है।

आरोपित की शिनाख्त अहिरौली थाना क्षेत्र के अक्की उर्फ अभिनव पुत्र स्वर्गीय अर्जुन सिंह निवासी चाचिकपुर के रूप में हुई है। हालांकि भीटी थाना क्षेत्र के तीन आरोपित सौरभ तिवारी पुत्र विजय कुमार निवासी अटवाई व अहिरौली थाना क्षेत्र के नीरज सिंह पुत्र राजवंत सिंह निवासी ग्र्राम जैतपुर निधियावां एवं भीटी थाना क्षेत्र के ही प्रवेश तिवारी पुत्र भोलानाथ तिवारी ग्राम प्रतापीपुर मौके से भागने में सफल रहे। आरोपित इससे पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। बीते दो अक्टूबर को भीटी थाना क्षेत्र में एक महिला के कान की बाली, चैन एवं पांच सौ रुपये छीन कर फरार हो गए थे। इसके बाद 13 अक्टूबर की रात महरूआ थाना क्षेत्र में स्थित बड़ौदा ग्रामीण बैंक नसीरपुर में बैंक शटर का ताला व स्ट्रांग रूम का ताला तोड़कर चोरी करने के प्रयास में शामिल हैं।

अहिरौली थाना क्षेत्र के भगोना प्राथमिक विद्यालय के पास से दो महिलाओं की सोने की बाली, चैन व पर्स छिनने तथा तारून बाजार में अपने साथियों के साथ मिलकर रवि भारती नामक युवक को गोली मारी थी। पकड़े गए आरोपित के खिलाफ भीटी थाने में आ‌र्म्सएक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। शनिवार को अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने कहा कि एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। शेष की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी