Legends Cricket League: मनीपाल टाइगर्स से खेलते दिखेंगे प्रयागराज के क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और शिवाकांत शुक्ला

प्रयागराज के क्रिकेटर्स को लीजेंड्स क्रिकेट लीग में जगह मिली है। प्रयागराज के रहने वाले बायें हाथ के ओपनर बल्लेबाज और दायें हाथ से स्पिन गेंदबाजी करने वाले शिवाकांत शुक्ला ने रणजी रेलवे अंडर 19 समेत विभिन्न स्तरों अपनी प्रतिभा दिखाई है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 15 Sep 2022 01:31 PM (IST) Updated:Thu, 15 Sep 2022 01:31 PM (IST)
Legends Cricket League: मनीपाल टाइगर्स से खेलते दिखेंगे प्रयागराज के क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और शिवाकांत शुक्ला
प्रयागराज के दो क्रिकेटर्स मोहम्मद कैफ और शिवाकांत शुक्ला को लीजेंड्स क्रिकेट लीग में जगह मिली है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के दो क्रिकेटर्स को लीजेंड्स क्रिकेट लीग में जगह मिली है। प्रयागराज के रहने वाले बायें हाथ के ओपनर बल्लेबाज और दायें हाथ से स्पिन गेंदबाजी करने वाले शिवाकांत शुक्ला ने रणजी, रेलवे, अंडर 19 समेत विभिन्न स्तरों अपनी प्रतिभा दिखाई है। अब वह लीजेंड्स क्रिकेट लीग (एलसीएल) के दूसरा संस्करण में खेलते नजर आएंगे।

हरभजन सिंह करेंगे इस टीम की कप्तानी

इसके साथ ही पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ, मुरलीधरन और ब्रेट ली जैसे दिग्गज इस टीम का हिस्सा हैं। हरभजन सिंह इस टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे।16 सितंबर को एक विशेष मैच खेला जाएगा, जबकि 17 सितंबर से आठ अक्टूबर तक टूर्नामेंट देश के छह शहरों में खेला जाएगा। लखनऊ में 18 सितंबर को मनीपाल टाइगर्स बनाम भीलवाड़ा किंग्स के बीच खेलते नजर आएंगे संगम नगरी के यह दो क्रिकेटर।

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन ट्रायल 20 सितंबर से होगा शुरू

आगरा में होने वाली राज्य स्तरीय कबड्डी, जिमनास्टिक प्रतियोगिता व जौनपुर में होने वाली खो-खो, वालीबाल प्रतियोगिता के लिए जिला व मंडल स्तरीय टीम का चयन ट्रायल 20 सितंबर से शुरू होगा। कबड्डी, जिमनास्टिक, खो-खो व वालीबाल के लिए 20 व 21 सितंबर को जिला स्तरीय, जबकि 23 व 24 को मंडल स्तरीय ट्रायल होगा।

कबड्डी व खो-खो का ट्रायल मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में होगा। जिमनास्टिक व वालीबाल का ट्रायल अमिताभ बच्चन स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में होगा।क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी विमला सिंह ने बताया कि जिला स्तर पर चयनित खिलाड़ी ही मंडल स्तरीय ट्रायल में भाग लेंगे।

chat bot
आपका साथी