प्रतापगढ़ में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत Prayagraj News

अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मारी। इससे बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर गिर गए। एक की तत्‍काल मौत हो गई जबकि गंभीर अवस्‍था में दूसरे की अस्‍पताल में मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 03 Mar 2020 09:43 AM (IST) Updated:Tue, 03 Mar 2020 12:01 PM (IST)
प्रतापगढ़ में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत Prayagraj News
प्रतापगढ़ में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में अंतू थाना क्षेत्र में सोमवार की रात में सड़क हादसा हुआ। ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं उसका साथी जख्मी हो गया। राहगीरों व आसपास के ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची। गंभीर रूप से जख्मी हाल में उसे प्रयागराज के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। मंगलवार की सुबह उसने भी दम तोड़ दिया।

सचिन और मोहित बाइक से जा रहे थे, तभी हुआ हादसा

अंतू थाना क्षेत्र के धरमपुर के रहने वाले हरिकेश के 22 वर्षीय पुत्र सचिन सोमवार को बाइक से चौखड पूरे अंती निवासी स्‍वर्गीय जयकरन के 20 वर्षीय पुत्र मोहित के साथ कहीं गया था। रात में करीब 10 बजे बाइक से दोनों घर लौट रहे थे। गायघाट से संदवाचंदिका जाने वाले मार्ग पर पूरे अंती प्राइमरी स्कूल के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मारी। इससे दोनों सड़क पर गिर गए। जब तक राहगीर और आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचते ट्रैक्टर लेकर चालक फरार हो चुका था। दोनों जख्मी युवकों को अस्पताल ले जाया गया।

दोनों दोस्‍त के परिजनों के नहीं रुक रहे आंसू

चिकित्सक ने सचिन को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से जख्‍मी मोहित को चिकित्‍सकों ने प्रयागराज के अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया। उसे वहां भर्ती कराया गया। मंगलवार की सुबह मोहित की भी मौत हो गई। इधर हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने दोनों युवकों के घरवालों को सूचना देकर शवाें को कब्‍जे में ले लिया। दोनों दोस्‍त मोहित और सचिन की मौत ने परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

सड़क हादसे में छात्रा घायल

प्रयागराज में नैनी कोतवाली क्षेत्र के श्रमिक बस्ती में रहने वाली एक छात्रा घर लौटते समय कॉटन मिल तिराहा के पास दुर्घटना का शिकार हो गई। उधर से गुजर रही एक तेज रफ्तार कार ने छात्रा को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। छात्रा को  इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी