मास्क चेकिंग के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न, प्रयागराज में कारोबारियों ने जताई है नाराजगी

रिटर्न फाइल नहीं करने वाले व्यापारियों पर शिकंजा कसा है। दो-तीन महीनों में रिटर्न फाइल नहीं करने वाले व्यापारियों को नोटिस भेजा जा रहा है। तय समय में नोटिस का जवाब न देने अथवा जवाब संतोषजनक नहीं होने पर कर निर्धारण के साथ 50 हजार रुपये जुर्माना ठोंक दिया जाएगा।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 07:20 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 07:20 PM (IST)
मास्क चेकिंग के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न, प्रयागराज में कारोबारियों ने जताई है नाराजगी
मास्क चेकिंग के नाम पर व्यापारियों के उत्पीडऩ और जबरन धन उगाही का भी आरोप लगाया गया।

प्रयागराज, जेएनएन। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल, उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल, प्रयागराज उद्योग व्यापार मंडल और महिला व्यापार मंडल की संयुक्त बैठक बुधवार को आशा देवी मार्केट, खोवा मंडी में हुई। इसमें मास्क चेकिंग के नाम पर व्यापारियों के उत्पीडऩ और जबरन धन उगाही का भी आरोप लगाया गया। व्यापारियों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से इस पर रोक लगाने की मांग की। चेतावनी दी कि ऐसा न होने पर वह सड़क पर धरना-प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होंगे। अध्यक्षता प्रांतीय संगठन मंत्री रमेश केसरवानी व संचालन प्रदेश मंत्री सुशांत केसरवानी ने किया। इस मौके पर मो. आसिफ, राजीव कृष्ण श्रीवास्तव, अनूप वर्मा, बृजेश चौरसिया, आनंदजी टंडन आदि मौजूद थे।

बदसलूकी करने वाले करने वाले अधिकारी की हो गिरफ्तारी

उत्तर प्रदेश व्यापारी एकता समिति की बैठक जानसेनगंज में विजय गुप्ता की अध्यक्षता में हुई। उन्होंने मॉस्क की आड़ में पुलिस पर व्यापारियों के उत्पीडऩ का आरोप लगाया। कहा कि आजमगढ़ जिले में एक व्यापारी के साथ एसडीएम के इशारे पर पुलिस ने अभद्रता की, जिसकी समिति कड़े शब्दों में निंदा करती है। अभद्रता करने वाले अधिकारी की गिरफ्तारी की मांग की। बैठक में महिला शक्ति अध्यक्ष आरती केसरवानी, प्रभारी आशा केसरवानी, महानगर अध्यक्ष चंद प्रकाश कौशल, अवधेश नारायण वर्मा, शकुंतला शर्मा आदि उपस्थित थी।
chat bot
आपका साथी