प्रयागराज पुलिस की पकड़ में नहीं आए लुटेरे, दुकानदार का गला दबाकर 60 हजार रुपये लूट लिए थे

सराय इनायक थाना क्षेत्र के सहसों बाजार में रेडीमेड कपड़े की दुकान पर रविवार की शाम बाइक पर सवार होकर दो बदमाश पहुंचे। उन्‍होंने दुकानदार से पैंट दिखाने को कहा। इसी बीच एक बदमाश ने दुकानदार का गला दबाकर जान से मारने की धमकी दी। 60 हजार रुपये लूट लिए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 09:32 AM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 09:32 AM (IST)
प्रयागराज पुलिस की पकड़ में नहीं आए लुटेरे, दुकानदार का गला दबाकर 60 हजार रुपये लूट लिए थे
दुकानदार को लूटने वाले बदमाश फरार हैं। पुलिस उन्‍हें अभी नहीं पकड़ सकी है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद के सराय इनायत थाना क्षेत्र में सरेशाम दुकानदार को लूटने वाले बदमाश अभी फरार ही हैं। पुलिस उन्‍हें पकड़ने के लिए भले ही जाल बिछाया है, लेकिन अभी वह पकड़ से दूर ही है। उधर दुकानदार सहमा हुआ है और अन्‍य दुकानदारों में पुलिस की लापरवाही के कारण आक्रोश भी व्‍याप्‍त है।

बता दें कि सराय इनायक थाना क्षेत्र के सहसों बाजार में रेडीमेड कपड़े की दुकान है। यह दुकान थरवई थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी अमर बहादुर व रिंकू गुप्ता की है। रविवार की शाम लगभग छह बजे बाइक पर सवार होकर दो युवक दुकान पर पहुंचे। उन्‍होंने रिंकू से पैंट दिखाने को कहा। अभी रिंकू पैंट दिखा ही रहा था कि दोनों युवकों ने उसे लूटने का प्रयास किया।

अचानक शातिर बदमाशों की इस हरकत से रिंकू सहम गया। तब तक एक बदमाश रिंकू का गला दबाने लगा। जान से मारने की धमकी पर वह शांत रहा। वहीं दूसरे बदमाश ने गल्ले में रखे 60 हजार रुपये निकाल लिया। रकम लेकर दोनों बाइक से भागने लगे तो रिंकू ने शोर मचाया। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे आस-पास के दुकानदार जब तक वहां पहुंचते, बदमाश बाइक से फरार हो चुके थे।

घटना की सूचना सहसों पुलिस चौकी को दी गई। मौके पर पहुंचे सहसों चौकी प्रभारी भीष्‍म नारायण सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर दुकान के बगल में लगे सीसी कैमरे का फुटेज देखा। पुलिस का कहना है कि बदमाशों का सुराग लगाया जा रहा है। फिलहाल अभी तक पुलिस को लुटेरों को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिली है। इससे स्‍थानीय दुकानदारों में आक्रोश व्‍याप्‍त है।

chat bot
आपका साथी