कड़ा धाम में गंगा स्नान करते डूबने लगे प्रयागराज के दंपती, गोताखोर ने फौरन लगा दी छलांग और बचा ली जान

उन दोनों को पानी में हाथ उठाकर चीख-पुकार करते देख लोगों ने शोर मचाया तो गोताखोर कंधई निषाद ने फौरन गंगा में छंलाग लगा दी। कुछ ही वक्त में उन दोनों को पानी से निकालकर बचा लिया। पति-पत्नी के चेहरे पर मौत से बचने की दहशत साफ दिख रही थी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 12:01 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 12:08 PM (IST)
कड़ा धाम में गंगा स्नान करते डूबने लगे प्रयागराज के दंपती, गोताखोर ने फौरन लगा दी छलांग और बचा ली जान
गंगा स्नान के दौरान गहरे जल में डूब रहे पति-पत्नी को गोताखोरों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया

प्रयागराज, जेएनएन।  वह कहावत एक बार फिर सच होते देखने को मिलती, जाको राखे साइयां मार सके न कोय। कौशांबी जनपद में गंगा स्नान के दौरान प्रयागराज के पति-पत्नी गहरे जल में डूबने-उतराने लगे तो हल्ला मचा। उनकी चीख सुनकर गोताखोर ने गंगा में छलांग लगा दी और कुछ ही पल में सकुशल बाहर निकाल लिया। कुबरी घाट पर पिछले दिनों एक युवक गंगा में समा गया था। वहां गहरे जल में जाने की लापरवाही भारी पड़ती है।

जंघई से गए थे कड़ा धाम, खतरे में थी जान

शुक्रवार की  सुबह तकरीबन आठ बजे की घटना है। कड़ा धाम के कुबरी घाट पर प्रयागराज जनपद के जंघई निवासी दिनेश यादव और उनकी पत्नी संगीता देवी स्नान कर रहे थे। इसी दौरान गहरे जल में जाने पर वह डूबने लगे। उन दोनों को पानी में हाथ उठाकर चीख-पुकार करते देख घाट पर  मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो  गोताखोर कंधई निषाद ने फौरन गंगा में छंलाग लगा दी। कुछ ही वक्त में उनदोनों को पानी से निकालकर बचा लिया। डूबने से बचे पति-पत्नी के चेहरे पर मौत के मुंह से निकलने की दहशत साफ दिख रही थी। उन दोनों के साथ ही गंगा घाट पर मौजूद लोगो ने गोताखोर की प्रशंसा की है। गोताखोर की सक्रियता से ही दंपती की जान बच सकी। 

chat bot
आपका साथी