विजय जुलूस का वीडयो इंटरनेट मीडिया पर हुआ वायरल, प्रधान सहित 20 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज Aligarh news

थाने के दारोगा गोपाल सिंह ने नवनिर्वाचित प्रधान ओमदत्त पुत्र लक्ष्मीनारायण उनके दो भाई चन्द्रशेखर हरस्वरूप पुत्र लक्ष्मीनारायण निवासी ग्राम अंडला और 20 अज्ञात लोग के खिलाफ धारा 1882691713/4 महामारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर की गई है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 01:02 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 01:17 PM (IST)
विजय जुलूस का वीडयो इंटरनेट मीडिया पर हुआ वायरल, प्रधान सहित 20 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज Aligarh news
विजय जुलूस निकालने पर प्रधान सहित 20 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज।

अलीगढ़, जेएनएन । एक तरफ देश में कोरोना का कोहोराम मचा है लोग अपनो की जिन्दगी बचाने के लिए हाथ पैर मार रहे हैं। पुलिस प्रशासन, डाक्टर हर कोई दिन रात लोगों की जान बचाने में लगे हैं तो वहीं कुछ उन्मादी मानसिकता के लोग आज भी देश के हालातों से आंख मूद कर अपनी मानसिकता का परिचय दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला थाना क्षेत्र के गांव अंडला में नवनिर्वाचित प्रधान ने कोविड 19 के नियमों को ताक पर रख कर पंचायत चुनाव में जीत का जश्न व गांव में विजय जुलूस निकालना महंगा पड़ गया।

किसी ग्रामीण द्वारा वायरल किया गया

थाने के दारोगा गोपाल सिंह ने नवनिर्वाचित प्रधान ओमदत्त पुत्र लक्ष्मीनारायण, उनके दो भाई चन्द्रशेखर, हरस्वरूप पुत्र लक्ष्मीनारायण निवासी ग्राम अंडला और 20 अज्ञात लोग के खिलाफ धारा 188,269,171,3/4 महामारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर की गई है। पुलिस के अनुसार वीडियो में साफ देखा जा सकता है।इसका वीडियो बनाकर किसी ग्रामीण द्वारा इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल कर दिया है। इस महामारी के दौरान भी जान की परवाह किये बिना ज्यादातर लोग बिना मास्क के नजर आ रहे हैं। इसके अलावा प्रशासन द्वारा किसी भी तरह के विजय जुलूस निकालने पर प्रतिबंध लगाने के बावजूद भारी भीड़ -भाड़ के साथ यह विजय जुलूस निकाला गया। कोतवाल प्रवेश कुमार सिंह ने बताया कि मीडिया सेल पर प्राप्त वीडियों की करायी गई जांच में सत्यता पायी गई। हल्का दारोगा की जांच पर नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान अंडला व उनके दो भाई के अलावा जुलूस में मौजूद 15 से 20 लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम एवं चुनाव आचार सहिंता का उलंघन करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश जारी है, पुलिस जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी