हाथरस में जानलेवा हमला व सामूहिक दुष्कर्म में तीसरी गिरफ्तारी

उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस के चंदपा के गांव बूलगढ़ी में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म व जानलेवा हमले का मामले में कार्रवाई तेज हो गई है। शुक्रवार को चंदपा पुलिस और एसओजी ने तीसरे आरोपित को बघना तिराहे के पास से दबोच लिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 08:06 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 08:06 PM (IST)
हाथरस में जानलेवा हमला व सामूहिक दुष्कर्म में तीसरी गिरफ्तारी
पुलिस और एसओजी ने तीसरे आरोपित को दबोच लिया।

हाथरस जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस के चंदपा के गांव बूलगढ़ी में युवती के साथ  सामूहिक दुष्कर्म व जानलेवा हमले का मामले में कार्रवाई तेज हो गई है। शुक्रवार को चंदपा पुलिस और एसओजी ने तीसरे आरोपित को बघना तिराहे के पास से दबोच लिया। सुरक्षा की दृष्टि से पीड़िता के घर पर पीएसी बल तैनात किया गया है।  

यह है मामला

पीडि़त युवती 14 सितंबर को अपनी मां के साथ खेत पर चारा काटने गई थी जहां उसपर जानलेवा हमला हुआ था। पहले जानलेवा हमले में संदीप पुत्र नरेन्द्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। बाद में मेडिकल कालेज में भर्ती युवती के बयान के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म की धारा बढ़ाने के साथ तीन और आरोपित जोड़े गए। 

पीड़िता के घर पीएसी तैनात

पुलिस संदीप सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। शुक्रवार को एसओजी व चंदपा पुलिस ने नामजद तीसरे आरोपित रवि निवासी बूलगढ़ी को गिरफ्तार कर जेल भेजवाया। पुलिस अधीक्षक विक्रातवीर ने थाने पहुंचकर सख्त निर्देश दिए कि चौथे आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। इस प्रकरण के तूल पकडऩे के बाद अब पुलिस ने गांव में पीडि़ता के घर के आसपास पीएसी बल तैनात कर दिया है। 

chat bot
आपका साथी