पुलिस के वाहनों पर लगे पीए सिस्टम से सुनाई दे रही आवाज, सुरक्षित रहें Aligarh News

कोरोना महामारी के बीच लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिस ने 35 सेकेंड का एक आडियो जारी किया। इसे वाहनों पर लगे पीए सिस्टम के माध्यम से लोगों को सुनाया जा रहा है। मंगलवार से इसकी शुरुआत की गई।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 05:04 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 05:04 PM (IST)
पुलिस के वाहनों पर लगे पीए सिस्टम से सुनाई दे रही आवाज, सुरक्षित रहें Aligarh News
लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिस ने 35 सेकेंड का एक आडियो जारी किया।

अलीगढ़, जेएनएन।  कोरोना महामारी के बीच लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिस ने 35 सेकेंड का एक आडियो जारी किया। इसे वाहनों पर लगे पीए सिस्टम के माध्यम से लोगों को सुनाया जा रहा है। मंगलवार से इसकी शुरुआत की गई। सभी थानेदारों ने खुद इलाके में भ्रमण करते हुए आडियो के जरिये लोगों से सुरक्षित व सावधान रहने की अपील की। 

थानों की फ्लाइंग स्क्वायड की गाड़ियों पर पीए सिस्टम

पुलिस लोगों को जागरूक करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। सोमवार को पुलिस ने 35 सेकेंड एक आडियो जारी किया है, जिसमें कोरोना से बचाव व सुरक्षा के बारे में बताया गया है। लोगों से सुरक्षित रहने की भी अपील की गई है। कार्रवाई के लिए भी सचेत किया गया है। इस आडियो के जरिये शहर क्षेत्र में लगे 33 पीए सिस्टम समेत कुल 150 से अधिक जगहों पर प्रचार करने की शुरुआत हो गई है। कंट्रोल रूम से भी इसका प्रसार किया जा रहा है। मंगलवार को जिले के सभी थानों की फ्लाइंग स्क्वायड की गाड़ियों पर पीए सिस्टम के माध्यम से, यूपी 112 की पीआरवी मोबाइल पर पेनड्राइव के माध्यम से, थाना की मोबाइल व थाना चौकियों पर लगे पीए सिस्टम के माध्यम से प्रसार किया गया।

मास्क अनिवार्य रूप से लगाएं

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए जरूरी लोग जागरूक बनें। अनावश्यक रूप से बाहर न निकलें। जरूरत पड़ने पर बाहर आ रहे हैं तो मास्क अनिवार्य रूप से लगाएं। भीड़भाड़ में न जाएं। कोरोना की गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी