Bollywood Tadka : मर्डर मिस्ट्री व थ्रिलर फिल्‍म 'दो अजनबी' को पोस्‍टर रिलीज, नवंबर में रूपहले पर्दे पर मचाएगी धूम

Bollywood Tadka आगामी नवंबर में फिल्‍म दो अजनबी रिलीज होगी। इसके मुख्‍य किरदार के रूप में राजबब्‍बर के बेटे आर्य बब्‍बर नजर आएंगे। पश्‍चिमी यूपी में राजबब्‍बर की राजनीति में अच्‍छी दखल होने के चलते आर्य को इस फिल्‍म से बड़ी उम्‍मीदे हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 11 Sep 2022 11:22 AM (IST) Updated:Sun, 11 Sep 2022 11:38 AM (IST)
Bollywood Tadka : मर्डर मिस्ट्री व थ्रिलर फिल्‍म 'दो अजनबी' को पोस्‍टर रिलीज, नवंबर में रूपहले पर्दे पर मचाएगी धूम
आर्य बब्‍बर की अपकमिंग फिल्‍म 'दो अजनबी' का पोस्‍टर रिलीज।

अलीगढ़, जेएनएन। Bollywood Tadka : इन दिनों बालीवुड की अधिकांश फिल्‍मों का दर्शक बायकाट कर रहे हैं। ऐसे में वही फिल्‍में अपना सिनेमाहाल में चल रही हैं जो धार्मिक भावनाओं का सम्‍मान कर रही हैं। दर्शकों की भावनाओं को ध्‍यान में रखते हुये फिल्‍म मेकर्स ऐसी फिल्‍में बना रहे हैं तो क्रिएटिव और रीयलिस्‍टिक कहानियों पर आधारित हों और दर्शकों को लुभा सकें। ऐसे ही फिल्म कहानी के साथ अपनी आगामी फिल्म 'दो अजनबी' का पोस्टर रिलीज़ करते हुए निर्देशक संजीव कुमार राजपूत ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

राजबब्‍बर के बेटे हैं आर्य बब्‍बर : फिल्म में मुख्य किरदारों में अभिनेता आर्य बब्बर, अंकित बाठला अनु मित्रा एवं सूरज शर्मा दिखाई देंगे। वहीँ फिल्म एक मर्डर पर आधारित suspense thriller होने वाली है। कोरोना काल के बाद एक बार फिर अलीगढ के सिनेमा हालों में रौनक लौटी है। ऐसे में फिल्‍म अभिनेता राज बब्‍बर के बेटे आर्य बब्‍बर को अपनी अपकमिंग मूवी 'two strangers' से बड़ी उम्‍मीदें हैं। crime and love story पर आधारित फिल्म 'दो अजनबी' जल्द ही अलीगढ सहित पश्‍चिमी यूपी के रूपहले पर्दे पर धूम मचाती नजर आएगी। आर्य बब्बर के पिता राज बब्बर पश्‍चिमी यूपी की राजनीति में खासी पकड़ रखते हैं। ऐसे में आर्य बब्‍बर को उम्‍मीद है कि पिता की प्रसिद्धि उन्‍हें फिल्‍म जगत में भी प्रसिद्धि दिलाएगी।

आज की फिल्‍मों से भिन्‍न है 'दो अजनबी' : फिल्म के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत का कहना है कि फिल्म 'दो अजनबी' वर्तमान में रिलीज होने रही फिल्‍मों से बिल्‍कुल अलग है। फिल्‍म लव स्‍टोरी बेस्‍ड है, इसमें दिखाया गया है कि प्यार किसी को किस हद तक ले जा सकता है। फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा नैनीताल एवं हल्द्वानी में की गई है। निर्देशक ने उम्‍मीद जतायी है कि ये फिल्‍म दर्शकों को खासी पसंद आएगी। राज बब्‍बर खुद एक मझे हुए अभिनेता हैं उन्‍होंने सैकड़ों फिल्‍मों में काम किया है। फिल्‍मों के बाद उन्‍होंने राजनीतिक भी हाथ आजमाए। अभिनेता से नेता बने राजबब्‍बर की वर्तमान में अलीगढ़, हाथरस व आगरा सहित पश्‍चिमी यूपी के जिलों में खासी पकड़ है। अलीगढ के लिए आर्य बब्बर का दिल धड़कता है, क्योंकि यह उनके पिता की राजनीतिक कर्मभूमि रही है।

अनु मित्रा की पहली फिल्‍म : फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही अभिनेत्री अनु मित्रा की यह पहली फिल्‍म है। वह फिल्म में मुख्य किरदार निभाने के अलावा अपने प्रोडक्शन हाउस 'ब्लाकबस्टर फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट' के तले इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। वहीं पीके एंटरटेनमेंट से प्रोड्यूसर सूरज शर्मा भी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं जबकि जितेन्द्र चौधरी फिल्म के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में अभिनेता अमन यतन वर्मा एक पुलिस ऑफिसर कि भूमिका निभा रहे हैं, जिनके अलावा अभिनेता सनी ठाकुर, रॉकी योजो जैसे अभिनेता भी महत्वपूर्ण किरदारों में नज़र आएंगे।

नवंबर में रिलीज होगी फिल्‍म : फिल्म की कहानी स्वयं संजीव कुमार राजपूत ने लिखी है जबकि फिल्म के डीओपी संतोष पाल एवं दिलीप पाल है। फिल्म के एडिटर भौतिक नंदा हैं, जबकि शिवानी ने फिल्म में मेकअप संभाला है। म्यूजिक डायरेक्टर दीपक गुप्ता के निर्देशन में बॉलीवुड सिंगर्स यासर देसाई एवं पलक मुछाल ने फिल्म के गानों को अपनी मधुर आवाज़ दी है। उम्‍मीद है कि फिल्म आगामी नवम्बर में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी