अंग्रेजी शराब के ठेका से लाखों की नकदी की चोरी

विजयगढ़ कस्बा में सासनी रोड पर अंग्रेजी शराब के ठेके से रविवार रात लाखों की चोरी हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 07:59 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 07:59 PM (IST)
अंग्रेजी शराब के ठेका से लाखों की नकदी की चोरी
अंग्रेजी शराब के ठेका से लाखों की नकदी की चोरी

अलीगढ़ : विजयगढ़ कस्बा में सासनी रोड पर अंग्रेजी शराब के ठेके से रविवार रात लाखों की चोरी हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। घटना को पुलिस द्वारा संदिग्ध मान रही है। कस्बा में सासनी रोड पर सौरभ जयसवाल का अंग्रेजी शराब का ठेका है, जिस पर दो सेल्समैन रामवीर निवासी लधौआ एवं अशोक निवासी पहाड़ीपुर की तैनाती है। दोनों सेल्समैन ने देरशाम तक बिक्री के 177000 रुपये दुकान में ही रख दिए थे। उसके बाद 10 बजे तक की बिक्री के पांच हजार गल्ले में रख दिए और दुकान बंद कर घर चले गए। सुबह जब 10 बजे ठेका खोला गया तो रुपये चोरी होने की जानकारी दी। ठेका से नकदी चोरी की सूचना पर काफी भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए दोनों सेल्समैनों को थाने ले गई। सेल्समैनों का कहना है कि शराब की दुकान के पीछे बने कमरे का ताला तोड़कर चाबी निकालकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि चोरी की घटना किसी के गले नहीं उतर रही। सीसीटीवी कैमरा गायब थे। डीडीआर मशीन भी वहां पर नहीं थी। पुलिस दोनों सेल्समैन अभी पूछताछ कर रही है।

तीन स्थानों पर मारपीट, रिपोर्ट दर्ज

संसू, इगलास : कोतवाली क्षेत्र के गांव वलीपुर निवासी एक महिला का आरोप है कि शनिवार को पति के साथ सामान लेकर घर जा रही थी। रास्ते में गांव के ही नीरज, मुकेश उर्फ बाबू, प्रेमपाल, सौरभ, रवि ने दंपती के साथ मारपीट व महिला से छेड़छाड़ की। लोगों के बचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। गांव बहादुरपुर निवासी बनी सिंह का कहना है कि 18 अगस्त की शाम गांव के ही पिकू, राजाबाबू घर में घुस आए। उसके व बेटे दीपक, सूरज, पत्नी दौलतिया के साथ मारपीट की। वहीं गांव चूहरा निवासी गिरीश कुमार का कहना है कि शनिवार को अपनी परचून की दुकान पर बैठा था। इस दौरान गांव का अनिल सिंह आया और सामान फेंकने लगा। रोकने पर अपने स्वजन सुनील, लोकेश उर्फ लोकिया, अमित कुमार आदि लोगों को बुला लिया और मारपीट की। पुलिस ने तीनों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी