सीएम से मांगा न्‍याय:साहब, मेरी बेटी को न्याय मिलना चाहिए

मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेस के जरिए दुष्कर्म पीड़िता के पिता से वार्ता की। इस दौरान 25 लाख का मुआवजा सरकारी नौकरी परिजनों को आवास दिए जाने का ऐलान किया। पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये की आर्थिक ।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 11:37 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 11:37 PM (IST)
सीएम से मांगा न्‍याय:साहब, मेरी बेटी को न्याय मिलना चाहिए
सीएम ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

हाथरस जेएनएन : बुधवार की देर शाम मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेस के जरिए दुष्कर्म पीड़िता के पिता से वार्ता की। इस दौरान 25 लाख का मुआवजा, सरकारी नौकरी, परिजनों को आवास दिए जाने का ऐलान किया। वार्ता के दौरान पीड़ित के पिता ने सिर्फ एक ही बात कही, साहब, मेरी बेटी को न्याय मिलना चाहिए। जिस पर सीएम ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया। दस लाख की सहायता पूर्व में की जा चुकी हैं। शेष 15 लाख रुपया जल्द ही प्रदान कर दिया जाएगा।

 पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये की आर्थिक 

देर शाम को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में वीडियो कांफे्रस के जरिए वार्ता करते हुए अपनी पीड़ा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समक्ष बया की। तो सीएम ने पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये की आर्थिक मदद, मृतका के एक भाई को सरकारी नौकरी, परिवार को शहर में आवास के साथ, एसआईटी की तीन सदस्यीय कमेटी द्वारा सभी विंदुओं पर जांच, फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई कराते हुए दोषियों को कड़ी सजा दिलाने का भरोसा दिलाया। परिजनों को दस लाख की सहायता पूर्व में ही प्रदान की जा चुकी हैं।

सात दिन में अपनी रिपोर्ट सौपेंगी एसआईटी

सीएम ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच के लिए एसआइटी गठित की जा चुकी हैं, जो सात दिन में अपनी रिपोर्ट सौपेंगी। जिले के प्रभारी मंत्री भूपेंद्र चौधरी की मौजूदगी में हुई वार्ता मुख्यमंत्री ने पीड़िता के पिता द्वारा जो मांग रखी गई उन पर सहमति व्यक्त की। इस दौरान सांसद राजवीर सिंह दिलेर, सदर विधायक हरीशंकर माहौर, सिकंदराराऊ विधायक वीरेंद्र सिंह राणा, भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव आर्य, पालिकाध्यक्ष पं. आशीष शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी