हाथरस में किशोर को घर से ले जाकर पीट-पीटकर मार डाला

सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव भटीकरा में 14 वर्षीय किशोर को बुधवार शाम घर से बुलाकर ले जाने के बाद पीट-पीटकर मार दिया गया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 10:19 AM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 01:51 PM (IST)
हाथरस में किशोर को घर से ले जाकर पीट-पीटकर मार डाला
हाथरस में किशोर को घर से ले जाकर पीट-पीटकर मार डाला

हाथरस (जेएनएन)। सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव भटीकरा में 14 वर्षीय किशोर को बुधवार शाम घर से बुलाकर ले जाने के बाद पीट-पीटकर मार दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। मृत किशोर के पिता ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

15 मिनट के लिए गया था भूदेव

वीरपाल पुत्र शीतल निवासी गांव भटीकरा ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि मंगलवार की शाम करीब सात बजे पड़ोसी नारायण व लाल सिंह पुत्रगण सोनपाल आए और कहा कि अपने लड़के भूदेव (14) को भेज दो। हमारे लड़के मनीष को उससे कुछ पूछना है। 15 मिनट में लौट आएगा। जब भूदेव वापस नहीं आया तो वीरपाल अपनी पत्नी रेनू के साथ लाल सिंह के घर गए। वहां लाल सिंह के घर वालों ने बताया कि भूदेव मनीष के साथ बंबा की तरफ गया है। वीरपाल  पत्नी के साथ बंबे की तरफ गए तो वहां लाल सिंह, चरण सिंह व नारायण पुत्रगण सोनपाल एवं राजेंद्र पुत्र रोशन निवासीगण गांव भटीकरा गूलर के पेड़ के पास भूदेव का मुंह शाल से दबाकर उसे पीट रहे थे। उन्हें देख आरोपित भाग गए। वे पहुंचे तो भूदेव वहां मृत पड़ा था।

आरोपितों की तलाश जारी

सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जरूरी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस अब हत्यारोपितों की तलाश कर रही है। भूदेव भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। उससे छोटी तीन बहनें और दो भाई हैं। प्रभारी निरीक्षक डीके सिसोदिया का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना के मूल में प्लाट को लेकर पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी