महिला अनुदेशक ने मेडिकल कराने से किया इन्कार, आज होंगे बयान Aligarh News

खैर में हरियाणा के पानीपत से कथित प्रेमी व दो साथियों के साथ बरामद की गई महिला अनुदेशक ने मंगलवार को मेडिकल कराने से इन्कार कर दिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 01:14 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 01:14 PM (IST)
महिला अनुदेशक ने मेडिकल कराने से किया इन्कार, आज होंगे बयान Aligarh News
महिला अनुदेशक ने मेडिकल कराने से किया इन्कार, आज होंगे बयान Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। खैर में हरियाणा के पानीपत से कथित प्रेमी व दो साथियों के साथ बरामद की गई महिला अनुदेशक ने मंगलवार को मेडिकल कराने से इन्कार कर दिया। वहीं कोर्ट में अनुदेशक के बयान भी नहीं हो सके, जिसके बाद पुलिस अनुदेशक को वापस महिला थाने ले आई। बुधवार को अनुदेशक के बयान दर्ज किए जाएंगे।

यह है मामला

15 नवंबर को कस्बे के ब्लॉक कालोनी निवासी अनुदेशक मधु चौधरी पत्नी आलोक कुमार बांकनेर स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय से टेंपो से अपनी साथी शिक्षिका के साथ घर लौट रही थी। बांकनेर व बिलखौरा के बीच कार सवार युवकों ने टेंपो रुकवाकर हथियारों के बल पर अनुदेशक का अपहरण कर लिया था। अनुदेशक की सास विद्या देवी पत्नी मोरध्वज सिंह ने खैर कोतवाली में अपहरण का मुकदमा कराया। जांच में मामला एक तरफा प्रेम प्रसंग का निकला। पुलिस ने अपहृत अनुदेशक के साथ कथित प्रेमी ईंट भट्ठा कारोबारी रवि चौधरी व उसके साथियों प्रॉपर्टी डीलर नीरज चौधरी व रवि पाठक को पकड़ा था। रवि का अनुदेशक से दो साल से प्रेम प्रसंग था। फोन पर बातचीत के अलावा कभी कभार मिलते भी थे। कुछ दिनों से बातें नहीं हो रही थीं। वहीं प्रेम प्रसंग का पता चलने पर रवि की पत्नी ने खुदकशी कर ली थी। इसके बाद रवि ने अपहरण की योजना बनाई। सोचा कि बाद में अनुदेशक को मना लेगा, लेकिन अब दबाव में आकर महिला एकतरफा प्यार बताकर संबंधों को नकार रही है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया।

आज होंगे दर्ज होंगे बयान

 मंगलवार को अनुदेशक को मेडिकल के लिए महिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां अनुदेशक ने मेडिकल कराने से मना कर दिया। वहीं बयान भी नहीं हो सके। इधर, अनुदेशक की छह वर्षीय पुत्री निधि व चार वर्षीय पुत्र कृष्णा का रो रोकर बुरा हाल है। एसएसआइ मनीष चिकारा ने बताया कि बुधवार को अनुदेशक को बयानों के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट के आदेश के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी