भाजपा सांसद राजवीर सिंह का वीडियो वायरल, बोले-बिना पैसे के नहीं करती पुलिस कोई काम

भाजपा के कद्दावर नेता यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के पुत्र एटा के सांसद राजू भैया ने माना कि बिना रुपयों के पुलिस कोई भी काम नहीं करती है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 05:32 PM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 05:32 PM (IST)
भाजपा सांसद राजवीर सिंह का वीडियो वायरल, बोले-बिना पैसे के नहीं करती पुलिस कोई काम
भाजपा सांसद राजवीर सिंह का वीडियो वायरल, बोले-बिना पैसे के नहीं करती पुलिस कोई काम

अलीगढ़ [जेएनएन]। भाजपा के कद्दावर नेता यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के पुत्र एटा के सांसद राजू भैया ने माना कि बिना रुपयों के पुलिस कोई भी काम नहीं करती है। पुलिस लोगों को फर्जी केसों में जेल भेज देती है। पुलिस फरियादियों की नहीं सुनती है। इसी से कानून व्यवस्था बिगड़ रही है। गांव में लोगों के साथ पुलिस ने दुर्व्यवहार किया और बदतमीजी भी की। लोगों को गलत तरीके से जेल भेजा, लेकिन यह सब अतरौली के अंदर नहीं चलेगा।

बातचीत का वीडियो वायरल

यह बात सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया ने पंचायत में पुलिस प्रशासन अधिकारियों के साथ कही। खास बात यह है कि सांसद द्वारा कही गई इस बात का वीडियो भी वायरल हो गया है। सांसद ने पंचायत में कहा कि पिछले दिनों लूट के मुकद्दमे में थाना बरला के गांव गाजीपुर के योगेन्द्र सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह को जेल भेजे जाने से ग्रामीणों में आक्रोश है। इसी बात को लेकर ग्रामीण गांव में धरने पर बैठ गए।

धरने पर पहुंचे सांसद राजवीर सिंह

 योगी सरकार कानून व्यवस्था को दुरस्त करने के लिए ताकत झोंके है, लेकिन स्थिति नहीं सुधर रही। पार्टी के नेता भी पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के पुत्र व भाजपा के एटा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया ने भी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा है कि पुलिस जनता से लूटपाट कर रही है। निर्दोष लोगों के साथ बदतमीजी करती है। अधिकारी कोई भी हो, अब ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। सोशल मीडिया पर इस बयान से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है।

निर्दोष लोगों के साथ पुलिस करती है बदतमीजी

राजवीर सिंह ने यह बयान बुधवार को बरला क्षेत्र के गांव गाजीपुर में हुई पंचायत के बाद दिया था। वीडियो गुरुवार को वायरल हुआ। ग्रामीणों का आरोप था कि गांव के योगेंद्र सिंह को फर्जी केस में जेल भेज दिया। तीन अन्य युवकों के खिलाफ भी लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया। पंचायत में राजू भैया ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। जो शिकायतें आईं, उनसे वे काफी व्यथित हुए।

एक ग्रामीण का चालान भी विरोधी पार्टी से पैसे लेकर किया

 मीडिया को दिए बयान में कहा कि गाजीपुर के ग्रामीणों के साथ बरला पुलिस ने बदतमीजी की है। गलत केस में लोगों को फंसाने का काम किया है। थाने में लोग जाते हैं तो उन्हें बंद कर दिया जाता है, फिर पैसे लेकर छोड़ा जाता है। एक ग्रामीण का चालान भी विरोधी पार्टी से पैसे लेकर किया है। राजू भैया ने एसएसपी के लिए तल्ख तेवर में कहा कि वे सुन लें, अब ऐसा नहीं चलेगा। कोई भी अधिकारी हो, उसे माफ नहीं किया जाएगा। 

निष्पक्ष जांच होगी

एसपी देहात अतुल शर्मा का कहना है कि साक्ष्यों के आधार पर लूट के मामले में युवक को गिरफ्तार किया गया है। निष्पक्ष जांच की जा रही है। किसी को अनावश्यक परेशान नहीं किया जा रहा।

chat bot
आपका साथी