रंग ला रही अफसरों की अपील, गोवंश संरक्षण के लिए दान को आगे आ रहे लोग

गोवंश संरक्षण के लिए अलीगढ़ डीएम व सीडीओ की अपील रंग ला रही है। बड़ी संख्‍या में लोग दान देने के लिए सामने आ रहे हैं। दान देने वालों को प्रशासनिक अफसरों की ओर से प्रशस्‍ति पत्र देकर सम्‍मानित भी किया जाता है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 21 May 2022 04:16 PM (IST) Updated:Sat, 21 May 2022 04:16 PM (IST)
रंग ला रही अफसरों की अपील, गोवंश संरक्षण के लिए दान को आगे आ रहे लोग
गोवंश संरक्षण के लिए डीएम सेल्वा कुमारी जे व सीडीओ अंकित खंडेलवाल की अपील रंग ला रही है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। गोवंश संरक्षण के लिए डीएम सेल्वा कुमारी जे व सीडीओ अंकित खंडेलवाल की अपील रंग ला रही है। अब अब जिले के लोग स्वयं ही आगे आ रहे हैं। गुरुवार को कई प्रधान व अफसरों ने गोसेवा के लिए धनराशि दान में दी थी। शुक्रवार को भी यही हाल रहा। आज शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस है। इसमें बड़ी संख्या में लोग मदद को आगे आने की उम्मीद है। प्रशासनिक अफसरों की तरफ से मदद करने वाले लोगों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया जाता है।

गोसंरक्षण को कई लोगों ने दिए दान

डीपीआरओ धनंजय जायसवाल ने बताया कि गुरुवार को जिले के कई प्रधान व अन्य लोग विकास भवन पहुंचे। यहां पर गोसंरक्षण के लिए एक व्यक्ति ने दो हजार से लेकर 11 हजार तक की सहायता राशि दी। सीडीओ ने इसके लिए इन सभी दानादाताओं को सम्मानित किया। दान देने वालो में कार्यालय के ही लेखागार जितेन्द्र कुमार ने 2100 रुपये व स्वच्छ भारत मिशन के जिला कन्सलटेंट नीरेश कुमार पाठक ने 2100 रुपये का दान दिया। इसके अलावा गंगीरी के बरला प्रधान पान कमारी,कनौवी की दुलारी देवी , बिजौली के हरदोई की जलधारा देवी, दादों के रामेश्वर यादव, सांकरा की सुषमा यादव, टप्पल ब्लाक के घरवरा की मंजू देवी, घांघौली के विवेक कुमार, अतरौली के गांव खेडा अमित कमार, कलियानपुर रानी की गायत्री देवी, इगलास के मनीपुर के तोफान सिंह, जवार की प्रीती सिंह, जवां के गोधा के प्रवीन कमार शर्मा, अकराबाद के गोपी की भानु प्रकाश उपाध्याय, खैर के गोमत के ओम प्रकाश व जरारा की प्रीती देवी, धनीपुर के हरदुआगंज देहात की पिंकी देवी, केशोपुर गडराना की सरोज,लोधा के खेडिया हैवत खां की रजनी देवी, अलहदादपुर नीवरीं की रूवीना बेगम व ग्राम प्रधान भदेसी माफी भपेन्द्र सिंह समेत कुल 20 ग्राम प्रधानों ने 11-11 हजार रुपये की मदद की। डीपीअपरओ ने बताया कि गुरुवार को कुल 24,100 रूपये का दान गोसेवा के लिए मिला है। उन्होंने बताया कि अब लोग इसके लिए जागरुक है। उम्मीद है कि शनिवार को इगलास के संपूर्ण समाधान दिवस में भी बड़ी संख्या में लोग दान देने पहुंचेंगे।

chat bot
आपका साथी