दोस्‍त से मिलने गए युवक की कार की टक्कर से मौत Aligarh news

दे हलीगेट क्षेत्र के नीबरी निवासी अंसार खां (28) पुत्र सिराज खां मंगलवार दोपहर को अल्लाना मीट फैक्ट्री की तरफ बाइक द्वारा किसी दोस्त से मिलने गया था वापसी में खेरेश्वर होते हुए जलालपुर स्थित अपनी बारबर की दुकान जा रहा था।

By Parul RawatEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 05:24 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:24 PM (IST)
दोस्‍त से मिलने गए युवक की कार की टक्कर से मौत Aligarh news
दोस्‍त से मिलकर लौट रहे युवक की मौत

लोधा, जेएनएन : देहलीेगेट क्षेत्र निवासी एक युवक बाइक सेे अपनेे मित्र से मिलने गया था, लौटते समय रास्‍ते में कार की टक्‍़कर लगने से उसकी मौत हो गयी।

बारबर की दुकान चलाता था युवक

दे हलीगेट क्षेत्र के नीबरी निवासी अंसार खां (28) पुत्र सिराज खां मंगलवार दोपहर को अल्लाना मीट फैक्ट्री की तरफ बाइक द्वारा किसी दोस्त से मिलने गया था वापसी में खेरेश्वर होते हुए जलालपुर स्थित अपनी बारबर की दुकान जा रहा था, तभी खेरेश्वर हाईवे स्थित जाफरी मोड़ पर पीछे से तेज गति से आ रही कार बाइक सवार युवक को टक्कर मारती हुई निकल गई। इस दौरान मौके पर कार का बम्फर गिर गया। हादसे के बाद मौके भी पहुंचे क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को बुलाया और युवक को घायल अवस्था में मेडिकल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक पांच भाई एवं चार बहनों में चौथे नंबर का था। परिवार में मां, बाप, पत्नी एवं एक बेटा है। मृतक जलालपुर में बारबर की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। देर शाम तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

chat bot
आपका साथी