करोड़ों की हेराफेरी में निदेशक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : कीमती फ्लैट दिलाने का ख्वाब दिखाकर तमाम लोगों से करोड़ों रुपये की हेराफेरी

By Edited By: Publish:Sat, 05 Sep 2015 02:25 AM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2015 04:10 AM (IST)
करोड़ों की हेराफेरी में निदेशक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : कीमती फ्लैट दिलाने का ख्वाब दिखाकर तमाम लोगों से करोड़ों रुपये की हेराफेरी कर चुके अलीग कंस्ट्रक्शन कंपनी के निदेशक अनवरुल हाशमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी व धमकी के कई मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

सिविल लाइंस क्षेत्र के एडीएम निवासी हाशमी ने कई क्षेत्रों मे फ्लैट बनाए थे। आरोप है कि फ्लैटों की बुकिंग हाशमी ने तमाम लोगों से एडवांस ले लिया। लोगों को फ्लैट नहीं मिला तो धोखाधड़ी व अमानत में खयानत के मुकदमे दर्ज कराए। 2009 में थाना सिविल लाइंस में हाशमी के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज हुए। 2012 में थाना क्वार्सी में चेक बाउंस का मुकदमा दर्ज हुआ। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस सूर्यकांत द्विवेदी के अनुसार कई मुकदमे अन्य थानों में दर्ज हैं, जिनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। मुकदमे दर्ज होते ही हाशमी दिल्ली चले गए। कोर्ट से हाशमी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो गया। इंस्पेक्टर के अनुसार अनवरुल हाशमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को हाशमी की दस माह से तलाश थी।

हाईकोर्ट में कप्तान की पेशी

पुलिस के ढुलमुल रवैये को देखकर पीडि़त पक्ष ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। पहली कई तारीखों में पुलिस अपना पक्ष रख चुकी थी, मगर इस बार सात सितंबर को हाईकोर्ट ने एसएसपी के खुद पेश होने का आदेश दिया है।

chat bot
आपका साथी