चलती कार में युवती से दुष्कर्म, इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर बुलाई थी आगरा, दोस्‍तों ने की बुरी हरकत

टूंडला की रहने वाली है पीड़िता पुलिस ने कराया मेडिकल आरोपित एत्मादपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। कार में बिठाकर सिकंदरा की तरफ ले गए और इस दौरान रास्‍ते में बारी बारी से दुष्‍कर्म से किया। घटना 19 दिसंबर की बताई जा रही है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 23 Dec 2021 12:52 PM (IST) Updated:Thu, 23 Dec 2021 12:52 PM (IST)
चलती कार में युवती से दुष्कर्म, इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर बुलाई थी आगरा, दोस्‍तों ने की बुरी हरकत
आगरा में युवती के साथ चलती कार में दुष्‍कर्म की घटना हुई है।

आगरा, जागरण संवाददाता। सिकन्दरा क्षेत्र में युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, युवती टूंडला की रहने वाली है। छह महीने पहले उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर एत्मादपुर क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से हुई थी। इसी युवक ने युवती को मिलने के बहाने आगरा बुलाया था और कार में इसे सिकंदरा की तरफ ले गए। वहीं रास्‍ते में दो दोस्‍तों ने बारी बारी से दुष्‍कर्म किया। इस घटना से पुलिस महकमे में भी सनसनी फैल गई है। आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

थाना सिकंदरा पर गुरुवार को इस मामले को लेकर पड़ताल चल रही है। युवती ने बताया कि 19 दिसंबर को युवक ने उसे मिलने के बहाने बुलाया था। वह वाटर वर्क्स पर आ गई। यहां पर युवक भी आ गया। उसके साथ उसका दोस्त भी था। आरोप है कि दोनों उसे घुमाने के बहाने सिकंदरा की तरफ ले आए। चलती गाड़ी में दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दोपहर एक बजे से दोपहर 2:30 के बीच वारदात की। फिर से युवती को वाटर वर्क्स पर उतार कर भाग गए। युवती अपने घर चली गई थी। उसने बुधवार शाम को पुलिस को सूचना दी। सीओ हरीपर्वत एसपी लखन कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना के सभी बिंदुओं पर जांच जारी है। युवती ने जो घटनास्थल बताया है, उसको लेकर सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं। मेडिकल रिपोर्ट आने और सीसीटीवी फुटेज से सबूत मिलने के बाद युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी