आगरा के अंबेडकर विश्वविद्यालय में अधिकारियों के बीच चले लात-घूंसे, मुकदमा दर्ज

विश्वविद्यालय में शिक्षकों के पैनल पर हस्ताक्षर को लेकर कल कुलसचिव और उप कुलसचिव परीक्षा में पहले तू-तड़ाक और फिर मारपीट होने लगी।

By amal chowdhuryEdited By: Publish:Thu, 16 Mar 2017 01:07 PM (IST) Updated:Thu, 16 Mar 2017 01:12 PM (IST)
आगरा के अंबेडकर विश्वविद्यालय में अधिकारियों के बीच चले लात-घूंसे, मुकदमा दर्ज
आगरा के अंबेडकर विश्वविद्यालय में अधिकारियों के बीच चले लात-घूंसे, मुकदमा दर्ज

आगरा (जागरण संवाददाता)। अंबेडकर विश्वविद्यालय में मुख्य परीक्षा से पहले दो अधिकारियों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। शिक्षकों के पैनल पर हस्ताक्षर को लेकर कल कुलसचिव और उप कुलसचिव परीक्षा में पहले तू-तड़ाक और फिर मारपीट होने लगी।

उप कुलसचिव परीक्षा सिंधी राम के निर्देशन में विवि के खंदारी परिसर स्थित आइईटी में मूल्यांकन चल रहा है। वह दोपहर को कुलसचिव कार्यालय में शिक्षकों के पैनल पर हस्ताक्षर कराने पहुंचे। कुलसचिव केएन सिंह ने बोर्ड ऑफ स्टडीज से शिक्षकों के अनुमोदन के बारे में सवाल उठाया तो उन्होंने शिक्षकों के आवासीय संस्थान में कार्यरत होने की जानकारी दी। आरोप है कि इस पर कुलसचिव भड़क गए।

यह भी पढ़ें: राम जयपाल कॉलेज के प्राचार्य को बंधक बनाया

उप कुलसचिव परीक्षा के अनुसार इसी दौरान उन्होंने हाथ से फाइल छीन ली और चश्मा खींच लिया। इसके बाद उन पर हमला कर दिया जिससे वो लहूलुहान हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मारपीट में कुलसचिव के गले पर नाखून के निशान हैं। इस बीच कर्मचारियों के विरोध पर कुलसचिव वहां से चले गए। मामले में दोनों अधिकारियों ने एक-दूसरे पर मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: जेएनयू छात्र खुदकुशी में परिवार ने खुदकुशी की थ्योरी को नकारा, की CBI जांच की मांग

chat bot
आपका साथी