Agra Accident: आगरा में कार की टक्कर से गर्भवती बहू और ससुर की मौत, दो मौतों के बाद भीड़ ने किया बवाल

Agra Road Accident News In Hindi आगरा जिले में खेरागढ़-कागारोल मार्ग पर बिलावली मोड़ के पास कार ने बाइक पर टक्कर मार दी। हादसे में ससुर और बहू की मौत होने के बाद हंगामा मच गया। ग्रामीणों के अनुसार सीएचसी में तीन घंटे तक इलाज न मिलने से मौत हुई थी। आक्रोशित लोगों ने सीएचसी पर हंगामा किया। एसडीएम ने भीड़ को समझाकर मामला शांत कराया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Saxena Publish:Sat, 23 Mar 2024 04:02 PM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2024 04:12 PM (IST)
Agra Accident: आगरा में कार की टक्कर से गर्भवती बहू और ससुर की मौत, दो मौतों के बाद भीड़ ने किया बवाल
Agra Accident News: आक्रोशित लोग सीएचसी पर कर रहे हैं हंगामा।

HighLights

  • कार की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत
  • अस्पताल में इलाज न मिलने से लोगों का हंगामा

जागरण संवाददाता, आगरा। खेरागढ़-कागारौल मार्ग पर भिलावली मोड़ के पास पेट्रोल पंप के सामने कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में ससुर और बहू की मृत्यु हो गई। ग्रामीणों ने घायलों को एक घंटे एम्बुलेंस के इंतजार के बाद सीएचसी पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने तीन घंटे सीएचसी के सामने शव रखकर हंगामा किया।

एसडीएम ने सभी को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। विधोली के रहने वाले 40 वर्षीय कप्तान सिंह अपनी पुत्रवधु रीना को बाइक से लेकर खेरागढ़-कागारौल मार्ग से गुजर रहे थे।

शनिवार दोपहर एक बजे भिलावली मोड़ के पास पेट्रोल पंप के सामने पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें ससुर की मौके पर ही मृत्यु हो गई। गंभीर रूप से घायल बहू को सीएचसी लाया गया। यहां डाक्टर ने एसएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। एक घंटे एम्बुलेंस का इंतजार करने बाद रास्ते में ही बहू ने भी दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: 'खाते ही नहीं मुख्यमंत्री भी हो रहे सीज', सपा मुखिया का BJP पर तंज, ध्यान भटकाने को तरह-तरह के हथकंडे अपना रही पार्टी

एक घंटै तक तड़पी महिला

बहू के चाचा पंचम सिंह ने बताया समय पर उपचार मिलता तो रीना की जान बच जाती। एक घंटे तक सीएचसी में तड़पती रही। आक्रोशित ग्रामीणों ने सीएचसी के सामने सड़क पर ट्रैक्टर-ट्राली खड़ा कर हंगामा शुरू कर दिया। एसडीएम संदीप यादव, एसीपी इमरान अहमद ने ग्रामीणों को समझा हंगामा शांत कराया। एसडीएम ने पीड़ित किसान परिवार को आर्थिक मदद दिलाने का अश्वासन दिया।

ये भी पढ़ेंः Firozabad News: पान मसाला कारोबारी के पास था बैग, रेलवे स्टेशन पर चेकिंग में जब खाेलकर देखा तो बुलानी पड़ी टीम

कर्मचारियों के निलंबन की रिपोर्ट भेजी

लापरवाही के लिए सीएचसी के कर्मचारियों के खिलाफ निलंबन की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजने की बात कही। गुस्साएं ग्रामीणों ने चालक की पिटाई करी एम्बुलेंस निकलने की भनक लोगों को लगी ताे लोगों ने एंबुलेंस का पीछा कर चीत गांव के पास एंबुलेंस रोक लिया। भीड़ ने एंबुलेंस में मौजूद चालक और पुलिसकर्मी की जमकर धुनाई कर दी। सीएचसी के अंदर तोड़फोड़ भी हुई।

chat bot
आपका साथी