अब तो सड़क बना दो सरकार

आगरा : एक दो माह नहीं पूरे दो साल। दयालबाग व उसके आसपास की दो दर्जन से अधिक कॉलोनियों को सड़क की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। जल नगर निगम ने पाइपलाइन के लिए सड़क खोद कर डाली हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 08:00 AM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 08:00 AM (IST)
अब तो सड़क बना दो सरकार
अब तो सड़क बना दो सरकार

आगरा : एक दो माह नहीं पूरे दो साल। दयालबाग व उसके आसपास की दो दर्जन से अधिक कालोनियों के लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है। लाइन बिछाने के बाद भी जल निगम ने सही तरीके से सौ फुटा रोड दयालबाग का निर्माण नहीं किया है। सड़क पर एक लेअर बिछा कर छोड़ दी गई। बारिश से पूरी सड़क खराब हो चुकी है।

शहर की प्यास बुझाने के लिए बुलंदशहर से आगरा तक गंगाजल लाइन बिछाई जा रही है। कैलाश मंदिर से एक लाइन दयालबाग, मुगल रोड कमलानगर, बल्केश्वर होते हुए जीवनी मंडी तक पड़ रही है। दो साल पूर्व दयालबाग सौ फुटा रोड पर पाइप लाइन बिछाई गई थी। एक साल तक तो रोड़ का निर्माण नहीं हुआ। फिर रोड बनी तो जल निगम ने आधी अधूरी बनाई। यहां तक एक लेअर बनाकर छोड़ दिया। प्रोजेक्ट मैनेजर आरके पंकज ने बताया कि पूरी रोड का निर्माण जल्द किया जाएगा। सड़क की गुणवत्ता खराब

दयालबाग सौ फुटा रोड पर एक लेअर बिछाई गई है। इसकी गुणवत्ता को लेकर सवालिया निशान लग रहे हैं।

---

- जल निगम ने आधी अधूरी सड़क बनाकर छोड़ दिया है। व्यापार चौपट हो गया है।

रघुराज सिंह, दुकानदार - जल निगम ने एक साल के भीतर सड़क के निर्माण का आश्वासन दिया था, इसका निर्माण नहीं हुआ।

राजकुमार दास, दुकानदार - दयालबाग सौ फुटा रोड के अधिकांश हिस्से में एक लेअर बिछाई गई है। बारिश के चलते यह खराब हो गई है।

गुरु दास, क्षेत्रीय निवासी - गंगाजल की लाइन पड़ने के बाद अब तक सही तरीके से सड़क नहीं बनी है। अफसर कोई ध्यान नहीं दे रहे।

राम लाल, क्षेत्रीय निवासी

chat bot
आपका साथी