आगरा में मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यापार, बेसमेंट में बना रखा था जिस्म फरोशी का अड्डा, युवती व संचालक पकड़े

Agra News पुलिस ने बेसमेंट में पकड़ा स्पा की आड़ में देह व्यापार। जिस्म फरोशी की सूचना पर छापा मारने गई पुलिस को मौके से मिलीं आपत्तिजनक वस्तुएं। ग्राहक नहीं मिले। पुलिस कर रही है अवैध स्पा सेंटर की पड़ताल। स्पा सेंटर बिना नाम के चल रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 29 Mar 2023 09:22 AM (IST) Updated:Wed, 29 Mar 2023 09:23 AM (IST)
आगरा में मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यापार, बेसमेंट में बना रखा था जिस्म फरोशी का अड्डा, युवती व संचालक पकड़े
Agra News: पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापामारकर एक युवती को पकड़ा।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में फतेहाबाद रोड पर एक मार्केट के बेसमेंट में बिना नाम का स्पा सेंटर चल रहा था। वहां देह व्यापार की सूचना पर मंगलवार की रात को पुलिस ने छापा मारा। संचालक और एक युवती को पकड़ा। हालांकि ग्राहक नहीं मिले। आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं। पुलिस संचालक से पूछताछ कर रही है।

स्पा की आड़ में देह व्यापार

सहायक पुलिस आयुक्त अर्चना सिंह ने बताया कि स्पा की आड़ में देह व्यापार की सूचना पुलिस को मिली थी।वहां पर छापा मारा गया। बेसमेंट में बने सेंटर में केबिन बने हुए थे। कई आपत्तिजनक वस्तुएं पुलिस को मिलीं। मौके से संचालक और युवती को पकड़ा है। संचालक ने बोर्ड नहीं लगा रखा था। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

क्रेडिट कार्ड सत्यापन के नाम पर खाते से निकाले ₹ 41 हजार

सिकंदरा आवास विकास कालोनी सेक्टर 10 निवासी रंजीत साइबर शातिरों का शिकार हो गए। क्रेडिट कार्ड सत्यापन के नाम पर शातिरों ने उनके खाते से 41 हजार रुपये निकाल लिए। मूलरूप से एटा निवासी रंजीत ने बताया कि उनका बैंक आफ बड़ौदा सिकंदरा शाखा में खाता है।

वह किसान हैं। फरवरी में उनके मोबाइल पर क्रेडिट कार्ड बनवाने को फोन आया था। फरवरी के अंतिम रही है। क्रेडिट कार्ड सत्यापन के नाम पर ओटीपी पूछकर खाते से 41 हजार रुपये निकाल लिए। रंजीत ने बताया कि अक्टूबर 2021 में भी उनके खाते से 1.91 लाख रुपये निकल गए थे। पीड़ित ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में शिकायत की है।  

chat bot
आपका साथी