आगरा में वाहनों को चोरी करने के बाद नंबर प्लेट बदलकर बेच देते थे, एक दबोचा

पुलिस ने फिराेजाबाद के गिरोह के सदस्य को पकड़ा दो चकमा देकर भागे। न्यू आगरा के नगला पदी से घर के बाहर खड़ी कार की थी चोरी। आरोपित राजू पर एक मुकदमा दर्ज है। जबकि फरार एहसान उर्फ ईशान और राजेश पर चार-चार मुकदमे दर्ज हैं।

By Nirlosh KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 04:26 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 04:26 PM (IST)
आगरा में वाहनों को चोरी करने के बाद नंबर प्लेट बदलकर बेच देते थे, एक दबोचा
वाहन चोरी कर नंबर प्लेट बदलकर बेच देते थे।

आगरा, जागरण संवाददाता। फिरोजाबाद का गिरोह शहर में घरों के बाहर खड़ी कारों को चोरी करने के बाद उनकी नंबर प्लेट बदलकर बेच देता था। गिरोह के एक सदस्य को न्यू आगरा पुलिस ने लायर्स कालोनी कट पर कार समेत दबोच लिया, जबकि उसके दो साथी चकमा देकर भाग गए।

इंस्पेक्टर भूपेंद्र बालियान ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित का नाम राजू निवासी धातरी खेड़ा थाना सिरसागंज फिरोजाबाद है। उसके फरार साथियों के नाम एहसान और राजेश उर्फ महेश निवासी फिरोजाबाद हैं। गिरोह ने 27 नवंबर को नगला पदी निवासी सौरभ शर्मा की घर के बाहर खड़ी ईको स्पोर्ट्स कार चोरी की थी। आरोपित से बरामद की गई सौरभ शर्मा की कार से दो मास्टर चाबी, तीन नंबर प्लेट, चार आरसी आदि बरामद किए हैं। आरोपितों ने पूछताछ करने पर पुलिस को बताया कि आगरा व आसपास के जिलों में कार चाेरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। नगला पदी से कार को चोरी करने के बाद नंबर प्लेट को हटा दिया था। उसकी जगह फर्जी नंबर प्लेट लगा दी थी। कार के फर्जी कागजात भी तैयार करा लिए थे, जो कि फरार साथियों के पास हैं। कार को बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस के अनुसार आरोपित राजू पर एक मुकदमा दर्ज है। जबकि फरार एहसान उर्फ ईशान और राजेश पर चार-चार मुकदमे दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी