पुलिस के डर से पूर्व सपा अध्यक्ष फरार

जागरण संवाददाता, आगरा: बस्ती के युवक द्वारा माफी न मांगने पर पूर्व सपा महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार और

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jul 2017 01:36 AM (IST) Updated:Thu, 20 Jul 2017 01:36 AM (IST)
पुलिस के डर से पूर्व सपा अध्यक्ष फरार
पुलिस के डर से पूर्व सपा अध्यक्ष फरार

जागरण संवाददाता, आगरा: बस्ती के युवक द्वारा माफी न मांगने पर पूर्व सपा महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार और उसके समर्थकों ने हमला बोल दिया। लाठी-डंडों से पीट युवक के पैर की हड्डी तोड़ दी। इससे बस्ती के लोग सपा नेता और परिवार के खिलाफ हो गए। घायल के भाई ने वाजिद और उनके पुत्र समेत कई लोगों के खिलाफ ताजगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के बाद से आरोपी घर से गायब हो गए।

पूर्व सपा महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार ताजगंज के नगला मेवाती में रहते हैं। बताते हैं सोमवार को वाजिद के परिवार के हाजी गली से निकलकर जा रहे थे। रास्ते खड़े युवकों को देखकर टोका तो उन्होंने अभद्रता कर दी। वहां पर पप्पू भी मौजूद था। जानकारी होने पर वाजिद निसार अपने लोगों के साथ वहां पहुंच गए। इस पर युवकों ने माफी मांग ली, पप्पू माफी मांगने नहीं आया। पप्पू के परिजनों का आरोप है कि इस पर वाजिद उनके पुत्र अमन आदि ने घर पर हमला बोल दिया।

पप्पू को घर से बाहर निकालने के बाद बस्ती में सबके सामने लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा। उसके पैर की हड्डी तोड़ दी। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सपा नेता पर दबंगई का आरोप लगाते हुए बस्ती वाले खिलाफ हो गए। मामले में घायल के भाई गफ्फार ने वाजिद निसार, अमन, शरफ राज आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर जयकरन सिंह ने बताया आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी