शाओमी ने भारत में शुरु किया रिवॉर्ड प्रोग्राम, स्मार्टफोन की खरीदारी पर मिलेंगे Mi token

शाओमी ने यूजर्स के लिए एक रिवॉर्ड प्रोग्राम शुरु किया है जिसके तहत उन्हें मी टोकन्स दिए जाएंगे

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 16 Jun 2017 04:16 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jun 2017 05:00 PM (IST)
शाओमी ने भारत में शुरु किया रिवॉर्ड प्रोग्राम, स्मार्टफोन की खरीदारी पर मिलेंगे Mi token
शाओमी ने भारत में शुरु किया रिवॉर्ड प्रोग्राम, स्मार्टफोन की खरीदारी पर मिलेंगे Mi token

नई दिल्ली (जेएनएन)। चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने भारत में रिवॉर्ड प्रोग्राम की शुरुआत की है जिसके तहत कंपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सेल का आयोजन कर रही है। यह प्रोग्राम 15 जून से शुरु हो चुका है और 21 जून तक चलेगा। बिक्री के दौरान हर खरीदारी पर यूजर्स को टोकन दिए जाएंगे। ये टोकन उन्हें खरीदे गए प्रोडक्ट की राशि पर मिलेंगे। इस टोकन को अगली खरीदारी के भुगतान के समय रीडीम किया जा सकेगा। शाओमी के मुताबिक, स्मार्टफोन की बिक्री के मामले में अमेजन और फ्लिपकार्ट के बाद mi.com तीसरी सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट है। 

कैसे ज्वाइन करें ये प्रोग्राम?

इसके लिए यूजर्स को शाओमी के अकाउंट से लॉगइन करना होगा। जैसे ही यूजर इस प्रोग्राम को ज्वाइन करता है उसे तुरंत ही 50 टोकन रिवॉर्ड के तौर पर दिए जाएंगे। यूजर्स इन टोकन का इस्तेमाल F Code के लिए भी कर सकते हैं। इससे अगर कोई प्रोडक्ट आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है तो भी उन्हें प्रोडक्ट मिल जाएगा।

कितने की खरीदारी पर मिलेगा टोकन?

कंपनी ने बताया है कि यूजर ने जितनी कीमत का प्रोडक्ट खरीदा है उसे उस कीमत का 10 फीसद हिस्सा टोकन के तौर पर दिया जाएगा। यह टोकन यूजर को प्रोडक्ट डिलीवर होने के बाद ही मिलेगा। अगर उदाहरण के तौर पर समझा जाए तो अगर यूजर ने 10,000 रुपये का कोई स्मार्टफोन खरीदता है तो उसे 1,000 टोकन दिए जाएंगे।

अगर आप इस रिवॉर्ड प्रोग्राम के बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं तो कंपनी की वेबसाइट पर जा सकते हैं। खबरों की मानें तो कंपनी ने अपने प्रोडक्टस की बिक्री बढ़ाने के लिए इस प्रोग्राम को लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें:

एप्पल से लेकर गूगल तक के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 20000 रुपये तक का कैशबैक

GST से पहले भारत में स्मार्टफोन के कीमत होगी कम, जानिए कैसे

टेलिकॉम वार: जियो से लेकर एयरटेल ने पेश किए ये नए प्लान्स, मिल रहा 1000 जीबी तक डाटा

chat bot
आपका साथी