शाओमी और आसुस के इन स्मार्टफोन्स की कीमत में हुई बड़ी कटौती

कम कीमत पर स्मार्टफोन खरीदने का यह अच्छा मौका है। इन कंपनियों ने अपने फोन्स की कीमत में कटौती की है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 07 Dec 2017 10:29 AM (IST) Updated:Thu, 07 Dec 2017 10:29 AM (IST)
शाओमी और आसुस के इन स्मार्टफोन्स की कीमत में हुई बड़ी कटौती
शाओमी और आसुस के इन स्मार्टफोन्स की कीमत में हुई बड़ी कटौती

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने कुछ हैंडसेट्स की कीमतों में भारी कटौती की है। ऐसे में अगर यूजर्स नया फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो वो इन विकल्पों पर गौर कर सकते हैं। आपको बता दें कि चीन की कंपनी शाओमी ने अपने लोकप्रिय फोन Mi A1 की कीमत में 3 दिन के लिए कटौती करने का एलान किया है। वहीं, ताइवान की कंपनी आसुस ने भी ZenFone Live (ZB501KL) की कीमत में कटौती की घोषणा कर दी है।

सबसे पहले बात करते हैं शाओमी Mi A1 की:

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने बताया है कि Mi A1 फोन की कीमत को 2,000 रुपये कम किया जा रहा है। यह छूट 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक दी जाएगी। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट या शाओमी की वेबसाइट mi.com से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इस फोन की वास्तविक कीमत 14,999 रुपये है। छूट के बाद इस 12,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

वहीं, अगर फ्लिपकार्ट पर मिल रहे अन्य ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को 12,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई और बायबैक गारंटी ऑफर भी उपलब्ध है।

अब बात करते हैं आसुस ZenFone Live (ZB501KL) की:

इस फोन को इसी वर्ष मई में लॉन्च किया गया था। लॉन्चिंग के समय इस फोन की कीमत 9,999 रुपये थी। हालांकि, यह 8,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध था। अब इसकी कीमत को 1,000 रुपये कम कर दिया गया है। ऐसे में इसे अब 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस छूट की घोषणा प्रेस रिलीज जारी कर की है। इस फोन की सबसे अहम खासियत यह है कि यह दुनिया की पहली लाइव स्ट्रीमिंग ब्यूटिफिकेशन तकनीक है। यह फीचर खासतौर पर उस समय काम आएगा जब फेसबुक, यूट्यूब जैसी दूसरी सोशल मीडिया साइट पर लाइव स्ट्रीमिंग की जा रही हो।

यह भी पढ़ें:

गूगल असिस्टेंट सपोर्ट करने वाला पहला फीचर फोन बना जियोफोन

क्वालकॉम स्नैपड्रगन 845 चिपसेट देंगी 2018 के फ्लैगशिप फोन्स को पॉवर

Airtel और Jio के एक जैसे प्रीपेड प्लान में से आपके लिए क्या बेहतर, समझिए 

chat bot
आपका साथी