500 से कम में मिल रहा है Redmi का ये शानदार स्मार्टफोन, धमाकेदार डील का उठाएं फायदा

एक नया स्मार्टफोन खरीदने की जरूरत महसूस हो रही है लेकिन बजट के लिए परेशान हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिख रहे हैं। आप Redmi 9 को बेहद कम कीमत पर खरीद कर घर ले जा सकते हैं। (फोटो- अमेजन)

By Shivani KotnalaEdited By: Publish:Sun, 04 Jun 2023 01:53 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jun 2023 01:53 PM (IST)
500 से कम में मिल रहा है Redmi का ये शानदार स्मार्टफोन, धमाकेदार डील का उठाएं फायदा
Redmi 9 Smartphone Online Deal Bumper Offer

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पुराने स्मार्टफोन के हैंग होने से तंग आ चुके हैं और नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए ज्यादा बजट भी नहीं है तो ये खबर आपके लिए ही है। रेडमी के एक स्मार्टफोन को आप बेहद कम कीमत पर अपना बना सकते हैं। ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों को एक मालामाल डील ऑफर की जा रही है।

रेडमी के किस स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट?

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर यूजर्स को एक Redmi 9 पर एक शानदार डील ऑफर की जा रही है। Redmi 9 के 4GB+64GB वेरिएंट की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 10999 रुपये है। वहीं अगर आप अमेजन से इस स्मार्टफोन की खरीदारी करते हैं तो डिवाइस को 14 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 9499 रुपये में घर ले जा सकते हैं। इतना ही नहीं, अमेजन पर ग्राहकों को बैंक ऑफर का भी लाभ दिया जा रहा है।

Redmi 9 को 454 रुपये की ईएमआई पर खरीदने का भी ऑप्शन मिल रहा है। HDFC Bank Card से खरीदारी करते हैं तो डिवाइस पर 1250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। हालांकि, इसके लिए 15000 रुपये की मिनिमम खरीदारी जरूरी होगी।

500 से कम में कैसे खरीद सकते हैं रेडमी का ये स्मार्टफोन?

अमेजन पर ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा मिल रहा है। अगर आपका पुराना स्मार्टफोन ठीक-ठाक स्थिति में तो इस ऑफर का आप भी फायदा उठा सकते हैं। स्मार्टफोन पर 9 हजार रुपये का अधिकतम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

यानी डिवाइस को आप पुराना फोन देकर 499 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें, एक्सचेंज ऑफर के लिए पुराने स्मार्टफोन की स्थिति अच्छी होना मायने रखता है। यह कीमत कंपनी द्वारा डिवाइस के आधार पर तय की जाती है, जिसे घटाया भी जा सकता है।

Disclaimer- Redmi 9 पर दिया जा रहा ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान का है। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर्स की कीमत में बदलाव होता रहता है। ऐसे में ग्राहक को अपनी समझ और जिम्मेदारी पर ही खरीदारी करने की सलाह दी जाती है। 

chat bot
आपका साथी