MTNL लॉन्च करेगी सुपरफास्ट इंटरनेट प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग की भी सुविधा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये प्रमोशनल प्लान होंगे, जिसकी कीमत 299 रुपये और 399 रुपये होगी। यह प्लान केवल मुंबई यूजर्स के लिए ही लॉन्च किया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 19 Apr 2017 10:32 AM (IST) Updated:Wed, 19 Apr 2017 10:32 AM (IST)
MTNL लॉन्च करेगी सुपरफास्ट इंटरनेट प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग की भी सुविधा
MTNL लॉन्च करेगी सुपरफास्ट इंटरनेट प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग की भी सुविधा

नई दिल्ली (जेएनएन)। टेलिकॉम सेक्टर में प्राइम वार चल रही है। देश की बड़ी टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को सस्ते से सस्ता प्लान मुहैया करा रही हैं। इसी बीच खबर यह भी आ रही है कि सरकारी कंपनी महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड यानि MTNL जल्द ही दो नए ब्रॉडबैंड प्लान पेश कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये प्रमोशनल प्लान होंगे, जिसकी कीमत 299 रुपये और 399 रुपये होगी। यह प्लान केवल मुंबई यूजर्स के लिए ही लॉन्च किया जाएगा। इस प्लान के तहत यूजर्स को सुपरफास्ट इंटरनेट की सुविधा भी दी जाएगी। 

कंपनी देगी सुपरफास्ट इंटरनेट की सुविधा:

इन दोनों प्लान्स पर यूजर को 4 Mbps की डाउनलोडिंग स्पीड दी जाएगी। यानि इस स्पीड में एक मूवी को महज 4 मिनट में डाउनलोड किया जा सकता है। इन प्लान्स की वैधता 90 दिनों की होगी। जैसा कि हमने आपको बताया कि यह एक प्रमोशनल प्लान के तौर पर लॉन्च किया जा रहा है। ऐसे में 90 दिनों के बाद इस प्लान में बदलाव किया जा सकता है। वहीं, वॉयस कॉलिंग की सुविधा केवल 399 रुपये वाले प्लान में ही दी जाएगी।

वहीं, इससे पहले कंपनी ने 319 रुपये का नया प्लान पेश किया था। इसके तहत यूजर्स को रोजना 2 जीबी 3जी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही एमटीएनएल से एमटीएनएल पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

यह भी पढ़ें:

पिछले चार महीने के दौरान कॉल ड्रॉप 60 फीसद हुई कम: मनोज सिन्हा

Vivo का खास V5s स्मार्टफोन 27 अप्रैल को होगा लॉन्च, सेल्फी होगी दमदार

सैमसंग गैलेक्सी एस8 के प्री ऑर्डर का आंकड़ा 10 लाख के पार: रिपोर्ट

chat bot
आपका साथी