Google पिक्सल 2 स्मार्टफोन को 4 GB रैम के साथ किया गया स्पॉट

गूगल के आने वाले स्मार्टफोन को ‘Taimen’ कॉडनेम के साथ गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है।

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Publish:Fri, 12 May 2017 06:36 PM (IST) Updated:Fri, 12 May 2017 06:36 PM (IST)
Google पिक्सल 2 स्मार्टफोन को 4 GB रैम के साथ किया गया स्पॉट
Google पिक्सल 2 स्मार्टफोन को 4 GB रैम के साथ किया गया स्पॉट

नई दिल्ली(जेएनएन)। हाल ही में खबर आ रही थी कि गूगल अपने पिक्सल सीरिज के नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 2 हो सकता है। हाल ही में इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन गीकबेंच साइट पर स्पॉट किया गया है। आने वाले स्मार्टफोन को ‘Taimen’ कॉडनेम के साथ गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। साइट पर फोन के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लीक हुएहैं

लीक हुए लिस्टिंग में स्मार्टफोन को मॉडल Taimen नाम से लिस्ट किया गया है। खबरों की मानें तो यह स्मार्टफोन गूगल पिक्सल सीरिज का तीसरा फोन हो सकता है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि आने वाले बाकि दो स्मार्टफोन के मुकाबले इस फोन में बड़ी डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके अलावा लिस्टिंग में स्मार्टफोन को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम CPU के साथ दिखाया गया है, जिसकी क्लॉक स्पीड 1.90 गीगाहर्ट्ज होगी। इसे देखते हुए हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर मौजूद होगा।

इसके अलावा, हो सकता है कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड O ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। साथ ही इसमें 4GB की रैम भी मौजूद हो सकती है। इस लीक से पता चला है कि, इसे सिंगल स्कोर टेस्ट में 1804 का स्कोर मिला है। इसके अलावा खबर है कि गूगल अपने आने वाले स्मार्टफोन में OLED डिस्प्ले का इस्तेमाल करेगी।आपको बता दें कि कंपनी की ओर से अभी तक इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि कंपनी ने MWC 2017 में इस स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें:

वीवो X9s प्लस ड्यूल सेल्फी कैमरा और एंड्रायड नॉगट के साथ ऑनलाइन हुआ लीक

रिलायंस जियो के फीचर फोन की दिखी पहली झलक, जानें क्या हो सकती हैं खासियतें

जियोनी एस10 प्लस स्मार्टफोन 26 मई को हो सकता है लॉन्च, ड्यूल रियर कैमरा होगा खासियत

chat bot
आपका साथी