Vodafone Idea के 10 करोड़ फीचर फोन्स को मिलेगा फ्री टॉकटाइम, 17 अप्रैल तक बढ़ी वैधता

Vodafone Idea ने अपने फीचर फोन यूजर्स की वैधता को 17 अप्रैल तक बढ़ा दिया है जिससे लोग एक-दूसरे से कनेक्टेड रह पाएं। फोटो साभार Vodafone Idea

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 01 Apr 2020 07:41 AM (IST) Updated:Wed, 01 Apr 2020 07:41 AM (IST)
Vodafone Idea के 10 करोड़ फीचर फोन्स को मिलेगा फ्री टॉकटाइम, 17 अप्रैल तक बढ़ी वैधता
Vodafone Idea के 10 करोड़ फीचर फोन्स को मिलेगा फ्री टॉकटाइम, 17 अप्रैल तक बढ़ी वैधता

नई दिल्ली, आइएएनएस। BSNL और Airtel के बाद अब Vodafone Idea ने भी यूजर्स के लिए राहत भरी खबर का ऐलान किया है। कंपनी ने यह ऑफर कम आय वाले फीचर फोन यूजर्स के लिए पेश किया है। कंपनी ने अपने फीचर फोन यूजर्स की वैधता को 17 अप्रैल तक बढ़ा दिया है जिससे लोग एक-दूसरे से कनेक्टेड रह पाएं। यह ऑफर सिर्फ उन्हीं यूजर्स को दिया जाएगा जिनकी वैधता लॉकडाउन के दौरान खत्म हो रही है। वैधता एक्सटेंड करने के साथ-साथ यूजर्स को टॉक टाइम भी दिया जाएगा।

Vodafone Idea ने करीब 10 करोड़ फीचर फोन यूजर्स के लिए यह ऑफर पेश किया है। कंपनी का कहना है कि इस मुश्किल की घड़ी में, जब यूजर मोबाइल रिचार्ज कराने बाहर स्टोर पर नहीं जा सका है, ऐसे में हम फीचर फोन यूजर्स की वैधता को 17 अप्रैल तक बढ़ा रहे हैं। इससे उनकी इनकमिंग कॉल्स बंद नहीं होंगी। इसके अलावा आउटगोइंग बंद न हों इसलिए 10 रुपये का टॉकटाइम भी ऑफर कर रहे हैं। 10 करोड़ फीचर फोन यूजर्स को यह बेनिफिट्स जल्द ही मिल जाएंगे।

इस ऑफर को खासतौर से फीचर फोन यूजर्स के लिए इसलिए जारी किया गया है क्योंकि ये ऑफलाइन रिचार्ज कराते हैं। ये पूरी तरह से स्टोर्स पर निर्भर होते हैं और लॉकडाउन के समय बाहर जाकर रिचार्ज कराना संभव नहीं है। इसके चलते ही स्मार्टफोन यूजर्स को इस ऑफर का हिस्सा नहीं बनाया गया है क्योंकि वो डिजिटली रिचार्ज कर सकते हैं।

इससे पहले Airtel ने यूजर्स को बड़ी राहत देते हुए 8 करोड़ से ज्यादा प्री-पेड कनेक्शन्स की वैधता को 17 अप्रैल तक बढ़ा दिया था। इसके अलावा 10 रुपये का टॉकटाइम भी उपलब्ध कराया जा रहा है। अगर यूजर के प्लान की वैधता लॉकडाउन के दौरान खत्म होते है तो उसे ये बेनिफिट्स दिए जाएंगे। वहीं, केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने BSNL प्रीपेड यूजर्स को राहत देते हुए कहा था कि BSNL के प्रीपेड सिम कार्ड यूजर्स का नंबर 20 अप्रैल तक बिना रिचार्ज के एक्टिव रहेगा। साथ ही 10 रुपये का बैलेंस भी दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी