सिर्फ 2000 रुपये में आ रहा फ्री लाइफटाइम इंटरनेट के साथ एंड्रायड फोन

इस दिवाली से पहले डाटाविंड भारत को एक खूबसूरत तोहफा देने की योजना बना रही है। जी हां, आकाश टैबलेट बनाने वाली कंपनी डाटाविंड एक सस्ता एंड्रायड फोन लांच करेगी वह भी लाइफटाइम इंटरनेट की सुविधा के साथ।

By Edited By: Publish:Sat, 20 Sep 2014 12:21 PM (IST) Updated:Sat, 20 Sep 2014 12:21 PM (IST)
सिर्फ 2000 रुपये में आ रहा फ्री लाइफटाइम इंटरनेट के साथ एंड्रायड फोन

नई दिल्ली। इस दिवाली से पहले डाटाविंड भारत को एक खूबसूरत तोहफा देने की योजना बना रही है। जी हां, आकाश टैबलेट बनाने वाली कंपनी डाटाविंड एक सस्ता एंड्रायड फोन लांच करेगी वह भी लाइफटाइम इंटरनेट की सुविधा के साथ।

इस डिवाइस से आप तब तक मुफ्त में वेब सर्फिंग कर सकेंगे जब तक आप इस फोन को तोड़ नहीं देंगे। डाटाविंड की यह योजना सुन हैरत में पड़ना लाजिमी है।

कंपनी के अनुसार एंड्रायड आधारित यह डिवाइस 3.5 इंच डिस्प्ले वाला होगा। फिलहाल डाटाविंड के पास तीन स्मार्टफोन और 5 टैबलेट है और यह प्रति माह 40,000-50,000 डिवाइस की बिक्री करता है।

डाटाविंड के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट रुपिंदर सिंह ने कहा,'हम दीवाली से पहले मात्र 2000 रुपये का स्मार्टफोन व अन्य डिवाइस लांच करने की योजना बना रहे हैं, ताकि हमारा सेल दोगुना हो जाए।'

उन्होंने आगे कहा कि, मुफ्त लाइफटाइम इंटरनेट ऑफर के लिए कंपनी 3 टेलीकॉम ऑपरेटर्स से बात कर रही है और कंपनी इस नए प्रोजेक्ट पर तेजी से काम कर रही है। हालांकि इसके क्रियान्वयन अथवा इसकी समयसीमा के बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2011 में डाटाविंड को प्रति आकाश टैबलेट 49.98 डॉलर के 100,000 यूनिट के सप्लाई का कांट्रैक्ट मिला था।कम कीमत के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ने कहा कि वह दिवाली से पहले 2,000 रुपये में आजीवन मुफ्त इंटरनेट सुविधा वाला स्मार्टफोन पेश करेगी।

पढ़ें: जल्द ही एंड्रायड एल से अपडेट होगा सैमसंग गैलेक्सी एस 5 व नोट 4

पढ़ें: फ्लिपकार्ट पर तेजी से बिक रहे हैं आसुस जेनफोन सीरीज के हैंडसेट

chat bot
आपका साथी