WhatsApp वीडियो कॉल होने जा रही पहले से ज्यादा मजेदार, अपनों के साथ शेयर होगा अब मनपसंद गाना

वॉट्सऐप का इस्तेमाल चैटिंग के अलावा वीडियो कॉलिंग के लिए भी करते हैं तो खुश हो जाइए। बहुत जल्द वॉट्सऐप वीडियो कॉल पर अपनों के साथ पसंदीदा म्यूजिक शेयर किया जा सकेगा। जी हां जहां अभी तक वॉट्सऐप वीडियो कॉल पर यूजर को स्क्रीन शेयरिंग की सुविधा मिलती है वहीं अब इस फीचर के साथ म्यूजिक भी शेयर किया जा सकेगा।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Publish:Sun, 07 Jan 2024 11:30 AM (IST) Updated:Sun, 07 Jan 2024 11:30 AM (IST)
WhatsApp वीडियो कॉल होने जा रही पहले से ज्यादा मजेदार, अपनों के साथ शेयर होगा अब मनपसंद गाना
अपनों के साथ whatsapp वीडियो कॉल पर शेयर करें अब पसंदीदा म्यूजिक

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वॉट्सऐप का इस्तेमाल चैटिंग के अलावा, वीडियो कॉलिंग के लिए भी करते हैं तो खुश हो जाइए। बहुत जल्द वॉट्सऐप वीडियो कॉल पर अपनों के साथ पसंदीदा म्यूजिक शेयर किया जा सकेगा।

जी हां, जहां अभी तक वॉट्सऐप वीडियो कॉल पर स्क्रीन शेयरिंग की सुविधा मिलती है, वहीं अब इस फीचर के साथ म्यूजिक भी शेयर किया जा सकेगा।

जल्द आ रहा नया फीचर

दरअसल, वॉट्सऐप के हर अपडेट पर नजर रखने वाली वेबसाइट wabetainfo की एक लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट की मानें तो कंपनी यूजर्स के लिए म्यूजिक ऑडियो को वीडियो कॉल्स के दौरान शेयर करने की सुविधा पेश करने जा रही है।

ये भी पढ़ेंः लंबी चैट लिस्ट को चेक करने का तरीका हुआ पुराना, WhatsApp पर एक क्लिक में चेक करें नया मैसेज

कैसा काम करेगा नया फीचर

यह नया फीचर स्क्रीन शेयरिंग के साथ ही काम करेगा। वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन शेयरिंग के ऑप्शन पर डिवाइस में म्यूजिक ऑडियो प्ले करने पर यह दूसरे यूजर को भी सुनाई देगा। यानी वॉट्सऐप यूजर वीडियो कॉल पर कनेक्ट होने के साथ ही इस म्यूजिक को खुद सुनने के साथ-साथ दूसरों को भी सुना सकता है।

कौन-से यूजर्स कर सकते हैं फीचर का इस्तेमाल

वॉट्सऐप के इस फीचर का इस्तेमाल फिलहाल बीटा टेस्टर्स कर पा रहे हैं। इस फीचर को ऐप के बिजनेस वर्जन के लिए भी पेश किया गया है।

वॉट्सऐप बीटा अपडेट वर्जन 2.24.1.19 (WhatsApp beta for Android 2.24.1.19 update) के साथ इस फीचर को इस्तेमाल किया जा सकता है। वॉट्सऐप के दूसरे यूजर्स के लिए यह नया फीचर जल्द रोलआउट होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ेंः WhatsApp का नया Message Pin फीचर Chat Pin से है एकदम अलग, 1 महीने तक नहीं गायब होगा जरूरी मैसेज

chat bot
आपका साथी