इस एप से हिंदी में न्यूज पढ़कर पाएं फ्री टॉक टाइम

लोकप्रिय मोबाइल एप्लीकेशन गोगो ने अपना नया एप ‘गोगो एप ‘ लांच कर दिया है। इस एप पर यूजर्स अपनी पसंदीदा खबरें न केवल हिंदी में पढ़ सकेंगे बल्कि यह एप उन्हें फ्री टाक टाइम भी देगा

By MMI TeamEdited By: Publish:Fri, 12 Feb 2016 05:22 PM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2016 05:00 PM (IST)
इस एप से हिंदी में न्यूज पढ़कर पाएं फ्री टॉक टाइम

लोकप्रिय मोबाइल एप्लीकेशन गोगो ने अपना नया एप ‘गोगो एप ‘ लांच कर दिया है। इस एप पर यूजर्स अपनी पसंदीदा खबरें न केवल हिंदी में पढ़ सकेंगे बल्कि यह एप उन्हें फ्री टाक टाइम भी देगा।

पढ़े: गूगल प्ले स्टोर पर यह बेहद अश्लील एप कर रहा है टॉप पर ट्रेंड, सवालों में प्ले स्टोर

इस एप में रोजाना 200 से ज्यादा हिंदी भाषा के आर्टिकल पब्लिश किए जाएंगे और यह एप मोबाइल यूजर्स के पसंदीदा कॉन्सेप्ट और आर्टिकल उनकी एंड्रायड डिवाइस के लॉक स्क्रीन पर देता है।

गोगो की इस नई सर्विस से लोग न केवल लेटेस्ट खबरें बल्कि टेक्नोलॉजी, खाना-पीना और हेल्थ से संबंधित आर्टिकल हिंदी भाषा में पढ़ पाएंगे। इस एप का प्रमुख उद्देश्य स्मार्टफोन यूजर्स को टॉपिक से जुड़े आर्टिकल आसानी से उनके स्मार्टफोन की लॉक स्क्रीन पर उपलब्ध कराना है। इस एप की खासियत है कि यह लोगों को बेहतर क्वालिटी के आर्टिकल्स के साथ ‘गोगो पॉइंट्स‘ जीतने का भी अवसर देता है, इन्हें रिडीम कराने पर एंड्रायड यूजर्स को फ्री टॉक टाइम मिलेगा।

पढ़े: नेट ब्राउजिंग के लिए नया सेट टॉप बॉक्स पेश करेगी टाटा स्काई, वीडियोकोन d2h

कंपनी ने अपनी स्टेट्मेंट जारी करते हुए कहा है कि “गोगो की हिंदी सेवा के माध्यम से स्मार्टफोन यूजर्स अब हिंदी में गोगो का लाभ उठा सकते है और गोगो उन्हें फ्री टॉक टाइम देकर हिंदी के आर्टिकल बढ़ने के लिए प्रेरित करता है”

chat bot
आपका साथी